आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विकी कौशल की भूत-द हॉंटेड शिप के लिए बॉक्सऑफ़िस कमाई के लिहाज से सोमवार का दिन काफ़ी साधारण रहा । इन फ़िल्मों ने शुक्रवार को महाशिवरात्रि की आंशिक छुट्टी के कारण बेहतर कमाई की इसलिए ये अंदाजा लगा लिया गया था कि सोमवार को फ़िल्म की कमाई में कुछ गिरावट आ सकती है । हालांकि शनिवार और रविवार को भी इन फ़िल्मों के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन में कोई खास उछाल देखने को नहीं मिला था ।

Box Office – शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत-द हॉंटेड शिप के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन में सोमवार को आई 50% की गिरावट

शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत की कमाई में आई गिरावट

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कमाई में 50% से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई । जहां इस फ़िल्म ने शुक्रवार को 9.55 करोड़ की कमाई की वहीं सोमवार को इसकी कमाई आधी रह गई । और इस तरह इसने सोमवार को 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया । क्योंकि फ़िल्म को समीक्षकों और दर्शकों द्दारा मिली जुली प्रतिक्रिया मिली जिसके चलते सोमवार को इसकी कमाई आधी रह गई । वैसे सोमवार को इसकी कमाई 5-6 करोड़ रु तक होनी चाहिए थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं । अभी तक फ़िल्म ने कुल 36.53 करोड़ रु कमाई की है ।

वहीं दूसरी तरफ़, भूत-द हॉंटेड शिप की भी सोमवार को 3 करोड़ * तक कमाने की उम्मीद की गई थी । लेकिन इसके अपने तय आंकड़े से थोड़ा कम 2.50 करोड़ की कमाई की । अब तक फ़िल्म ने 18.86 करोड़ की कमाई की है ।

यह भी पढ़ें : Box Office – शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत-द हॉंटेड शिप का पहला वीकेंड कलेक्शन, अपने-अपने लक्षित दर्शक जुटाने में रही कामयाब

अब यह देखना होगा कि मंगलवार को दोनों फ़िल्मों का बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन कितना होगा ।