कॉरियोग्राफ़र से निर्देशक बने बहु प्रतिभाशाली प्रभु देवा अभिनेता सलमान खान के साथ बैक-टू-बैक दूसरी कॉप ड्रामा राधे को डायरेक्ट कर रहे है । सलमान खान की दबंग 3 को डायरेक्ट करने के तुरंत बाद प्रभु देवा ने सलमान खान की ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी । वैसे प्रभु देवा के लिए भी सलमान के साथ बैक-टू-बैक दो पुलिस बेस्ड फ़िल्मों को करना ये आसान नहीं था ।

दबंग 3 और राधे को डायरेक्ट करने के बाद अब प्रभु देवा एक्टिंग पर करेंगे फ़ोकस

प्रभु देवा के तीन एक्टिंग असाइनमेंट्स पेंडिंग है

''अच्छी बात ये है कि, राधे सलमान की दबंग 3 से काफ़ी अलग है । इसलिए पहला काम पूरा होने के बाद दूसरा प्रोजेक्ट शुरू करना मुश्किल नहीं था । दर्शकों को राधे में सलमान का एक्दम अलग अवतार दे्खने को मिलेगा ।'' प्रभु ने वादा करते हुए कहा । बता दें कि इन फ़िल्मों के कारण वे अपने होम टाउन से दूर लगभग एक साल से मुंबई में ही रह रहे है ।

और अब जबकि राधे लगभग पूरी हो चुकी है, तो प्रभु अपने घर चेन्नई लौटना चाहते है । इस बारें में प्रभु ने कहा कि, ''पिछले कुछ सालों से मैं सिर्फ़ निर्देशन में फ़ोकस कर रहा हूं । तमिल में मेरे पास 3 एक्टिंग असाइनमेंट्स है जिन्हें भी मुझे पूरा करना है । इसके अलावा मुझे मेरे बेटों के साथ भी समय गुजारना है ।''

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने प्रभु देवा को ऑफ़र की टाइगर जिंदा है की अगली किश्त ?

प्रभु ने अपने बेटों को कुछ समय से देखा ही नहीं है । “आमतौर पर वे अपनी स्कूल की छुट्टियों के दौरान मुंबई में मुझसे मिलने आ जाते है । लेकिन इस समय उनकी परिक्षा चल रही है । इसलिए वे आ नहीं सकते । मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं ।"