इस हफ़्ते सिनेमाघरों में बिल्कुल दो अलग-अलग शैली की फ़िल्में रिलीज हुई । जहां आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिकता जैसे गंभीर मसले पर बनाई कॉमेडी फिल्म है वहीं विकी कौशल की भूत-द हॉंटेड शिप एक हॉरर थ्रिलर फ़िल्म है । 21 फ़रवरी को रिलीज हुई इन दोनों फ़िल्मों को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली । शुभ मंग़ल ज्यादा सावधान और भूत दोनों ही फ़िल्मों के अपने-अपने लक्षित दर्शक थे । तो आइए जानतेहैं कि, सेम दिन पर रिलीज हुई शुभ मंग़ल ज्यादा सावधान और भूत दोनों फ़िल्मों का वीकेंड का कलेक्शन कितना रहा ।

Box Office – शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत-द हॉंटेड शिप का पहला वीकेंड कलेक्शन, अपने-अपने लक्षित दर्शक जुटाने में रही कामयाब

शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत का बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन रहा 32.66 करोड़ रु, जो कि उनकी दो पिछली फ़िल्में बाला [43.95 करोड़ रु] और ड्रीम गर्ल [Rs. 44.57 करोड़ रु] से कहीं कम है । निंसंदेह इन दोनों फ़िल्मों का विषय अलग था जो कि बड़ी संख्या में दर्शक जुटाने की क्षमता रखता था । क्योंकि शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक वर्जित विषय पर बनी फ़िल्म है । हालांकि फिल्म को पारिवारिक फिल्म के रूप में पेश किया गया था । इसलिए वीकेंड के अंतिम दिन रविवार को इस फ़िल्म ने 12.03 करोड़ का कलेक्शन किया ।

यह भी पढ़ें : Box Office Collections: रिलीज के पहले दिन आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विकी कौशल की भूत- द हॉंटेंड शिप ने अच्छी ओपनिंग की

ऐसा ही कुछ हाल रहा विकी की भूत- द हॉन्टेड शिप के साथ । विकी की भूत ने अपने रिलीज के तीनों दिन लगभग स्थिर ही कमाई की । लेकिन रविवार को इस फ़िल्म के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला । रविवार के दिन भूत ने .74 करोड़ का कलेक्शन किया और इसी के साथ भूत का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 16.36 करोड़ हो गया है । सप्ताह के दौरान बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है ।