राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ रही है । बधाई दो को रिलीज हुए आज पूरा एक हफ़्ता हो गया ऐसे में फ़िल्म ने अभी तक कुल 12.60 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया है । हालांकि फ़िल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक 1.65 करोड़ रुपये हुआ जिसमें दूसरे दिन ग्रोथ हुई और फ़िल्म ने 2.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया । लेकिन आदर्श रूप से यह पहले दिन का डबल होना चाहिए था ।

Box Office: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो के लिए धीमा रहा पहला हफ़्ता, अब तक कमाए कुल 12.60 करोड़ रुपए

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो

वहीं रिलीज के तीसरे दिन यानि रविवार को फ़िल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला और फ़िल्म ने 3.45 करोड़ रु कमाए । इस कमाई को देखकर सप्ताह के दौरान फ़िल्म की कमाई में बढ़ोतरी होने के संकेत मिले, वैलेंटाइन डे के कारण भी । लेकिन ऐसा नहीं हुआ । और फ़िल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली ।

मंगलवार को जहां फ़िल्म ने 1.12 करोड़ रु कमाए, बुधवार को 1 करोड़ रु और गुरुवार को 0.81 करोड़ रु कमाए, जो कि फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिए अच्छे संकेत नहीं है । अब क्योंकि इस हफ़्ते कोई और फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज नहीं हुई है ऐसे में फ़िल्म की कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है लेकिन आने वाले हफ़्तों में इसमें ज्यादा वृद्धि की उम्मीद नहीं की जा सकती है ।

साल 2022 की यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म है जो थिएटर में रिलीज हुई, इसलिए दर्शक भी कम ही सही लेकिन सिनेमाघरों के लिए आकर्षित हो रहे है । लेकिन अगले हफ़्ते यानि 25 फ़रवरी को इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होने वाली है । जिसके कारण बधाई दो का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन निश्चितरूप से प्रभावित होगा ।