साल 2022 भले ही ज़्यादातर बॉलीवुड के लिए ज़्यादा अच्छा साबित न हुआ हो लेकिन हाल के दिनों में रिलीज़ हुई फ़िल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर पुराने रिकोर्डस तोड़ कर इतिहास रच दिया । उन्हीं फ़िल्मों से एक हैं 9 सितंबर को रिलीज़ हुई रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र और 18 नवंबर को रिलीज़ हुई अजय देवगन की दृश्यम 2 । ब्रह्मास्त्र ने जहां 257.44 करोड़ रु की कमाई कर एक बार फिर से दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ आकर्षित किया वहीं दृश्यम 2 ने 221.35 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया । और साल ख़त्म होने से पहले रिलीज़ हुई हॉलीवुड फ़िल्म अवतार 2 यानि अवतारद वे ऑफ वॉटर ने तो उम्मीदों को पार करते हुए बेहद काम दिनों में बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी ला दी ।

Box Office: ब्रह्मास्त्र और दृश्यम 2 से आगे निकली हॉलीवुड फ़िल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर, महज़ तीन दिन में कमाए 129 करोड़ रु से ज़्यादा

अवतारद वे ऑफ वॉटर की बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी 

3800 से ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई अवतारद वे ऑफ वॉटर ने 41 करोड़ रु के साथ अपनी ओपनिंग की फिर, शनिवार को यानि दूसरे दिन 42 करोड़ और तीसरे दिन यानि रविवार को 46 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 129 करोड़ रु से ज़्यादा कमा चुकी है ।

हॉलीवुड फ़िल्म आने के बावजूद दृश्यम 2 की कमाई नहीं थमी । रिलीज़ के पाँचवें हफ़्ते के रविवार को फ़िल्म ने 2.56 करोड़ रुपये की कमाई । अभी तक दृश्यम 2, 221.35 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । 

अवतारद वे ऑफ वॉटर को क्रिटिक्स से तो पॉज़िटिव फ़ीडबैक मिला ही है साथ लोगों की उम्मीदों पर ही खरी उतर रही है । हालांकि अगले हफ़्ते 23 दिसंबर को रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस रिलीज़ हो रही है इसलिए फ़िल्म को एक कॉम्पटिशन मिल सकता है ।