अजय देवगन अपनी 2019 की हिट फ़िल्म दे दे प्यार दे का सीक्वल लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । दे दे प्यार दे 2, में अजय देवगन एक बार फिर लीड रोल में नज़र आएंगे वहीं उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में नज़र आएंगी । और अब दे प्यार दे 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, इस फ़िल्म में अनिल कपूर भी एक अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । खबरों की मानें तो अनिल कपूर दे प्यार दे 2 में अजय देवगन के ससुर के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

दे प्यार दे 2 में अजय देवगन के साथ दो-दो हाथ करेंगे अनिल कपूर ; बनेंगे रकुल प्रीत सिंह के पिता

अजय देवगन के साथ दे प्यार दे 2 में अनिल कपूर  

खबरों की मानें तो, दे प्यार दे 2 में अजय और अनिल का मुक़ाबला भी देखने को मिलेगा । कहा जा रहा है कि, लव रंजन और उनकी टीम ने दे दे प्यार दे 2  में अनिल को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना है । सूत्र ने बताया, “अनिल दे दे प्यार दे 2  के कॉन्सेप्ट से प्रभावित हुए और उन्होंने तुरंत हां कर दी । यह फिल्म दर्शकों को पहली फिल्म से भी ज्यादा हंसने का मौका देगी । फिल्म में अजय और अनिल के बीच दिलचस्प जुगलबंदी देखने मिलेगी ।

सूत्र ने आगे कहा, “अनिल के किरदार और अजय के बीच का झगड़ा दे दे प्यार दे 2  की कहानी के लिए खास है।  यह कुछ ऐसा है, जिसके लिए दोनों उत्साहित है क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऑन-स्क्रीन ऐसा कुछ नहीं किया है ।

कहा जा रहा है कि, दे दे प्यार दे 2  को अजय के विजन से दिखाया जाएगा क्योंकि वे रकुल प्रीत सिंह के परिवार पर जीत हासिल करने का प्रयास करते हैं । फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां दे दे प्यार दे खत्म हुई थी । दे दे प्यार दे 2  का निर्देशन अंशुल शर्मा करने वाले हैं और इसकी शूटिंग जून 2024 को लंदन में शुरू हो सकती है ।