अर्जुन रेड्डी जैसी सुपरहिट फ़िल्म देने वाले विज़य देवरकोंडा की जब से बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म लाइगर फ़्लॉप हुई है तब से उनके करियर में कोई न कोई अड़चन आ रही है । जहां लाइगर फ़िल्म से जुड़े वितरकों का रिम्बर्समेंट और विदेशी निवेशों की ईडी जांच अभी तक सुलझी नहीं है वहीं अब उनका तेलुगु फ़िल्म करियर भी प्रभावित हो रहा है ।  विज़य देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की रोम कॉम ड्रामा कुशी में इस वजह से आई अड़चन

विज़य देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की फ़िल्म हुई डिले 

पहले सुनने में आया था कि विज़य की अगली तेलुगु फिल्म कुशी, जिसमें उनके अपोज़िट सामंथा रूथ प्रभु नज़र आने वाली हैं, डिले हो गई है । हालांकि कुशी के डिले होने का कारण विज़य नहीं बल्कि सामंथा की हेल्थ है । जब से उन्हें एक दुर्लभ त्वचा रोग का पता चला है, तब से उनकी फ़िल्में डिले हो रही हैं ।

और अब इस फ़िल्म के बारें में पता चला है कि, विज़य की अंडरप्रोडक्शन रोमकॉम फ़िल्म कुशी अनिश्चित काल के लिए डिले हो गई है यानि अभी के सिनेरियो को एखते हुए कुछ नहीं कहा जा सकता की ये फ़िल्म कब से शुरू होगी ।

हैदराबाद के एक सूत्र ने हमें इस फ़िल्म के बारें में बताया, “फ़िलहाल सामंथा को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है । ऐसे में विजय देवरकोंडा पूरी तरह से उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं । वह तब तक इंतजार करने को तैयार हैं, जब तक इसमें वक्त लगता है ।