इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही तीन फ़िल्मों- सूर्यवंशी, सत्यमेव जयते 2 और अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ, तीनों फ़िल्मों ने मिलकर करीब 9 करोड़ रु कमाए । इन तीनों फ़िल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करी सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम ने । उसके बाद जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ने अच्छा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । और तीसरे नंबर पर रही अक्षय कुमार की सूर्यवंशी । हालांकि सूर्यवंशी का ये चौथा हफ़्ता था तो इसलिए इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में गिरावट आना लाजिमी है ।

Box Office: सलमान खान की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ ने अपनी रिलीज के पहले दिन कमाए 4.75 करोड़ रु

सलमान खान की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ

महज 1 दिन के अंतराल पर रिलीज हुई अंतिम और सत्यमेव जयते 2 में से अंतिम पर दर्शक अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं । अंतिम ने अपनी रिलीज के पहले दिन कुल 4.75 करोड़ रु कमाए । क्योंकि अंतिम में महाराष्ट्र फ़्लेवर है इसलिए यह फ़िल्म इस राज्य के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है । लेकिन सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने के आदेश के चलते इसका असर फ़िल्म के बिजनेस पर पड़ रहा है ।

वहीं जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ने रिलीज के दूसरे दिन 2.25 करोड़ रु की कमाई । शनिवार और रविवार दोनों फ़िल्मों के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है ।