कोरोना वायरस से जहां देश जूझ रहा है वहीं महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है । बॉलीवुड में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है । अभी हाल ही में फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । बोनी कपूर ने खुद इस बात की पुष्टि की थी । और अब बोनी कपूर के घर काम करने वाले 2 और स्टाफ मेंबर्स के Covid-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है ।

बोनी कपूर के घर अब दो और स्टाफ़ मेंबर्स को हुआ कोरोना, घर में मौजूद हर शख्स का कराया गया Covid-19 टेस्ट

बोनी कपूर के घर दो और कोरोना पॉजिटिव

खबरों की मानें तो, जब बोनी के एक घर पहले हाउस हेल्प को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसके बाद पूरे घर का Covid-19 टेस्ट कराया गया जिसमें दो और स्टाफ मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इन दोनों कोरोना पॉजिटव स्टाफ़ मेंबर्स को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है । बता दें कि इन दोनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे । राहत की बात ये है कि बोनी के बाकी परिवार के लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है ।

बोनी ने पहले शख्स की पुष्टि की थी

गौरतलब है कि जब बोनी के घर पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया था तो उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि, उनके घर पर काम करने वाले 23 साल के एक सदस्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है । वह शनिवार शाम से बीमार था । और अब उसे क्वांरटीन सेंटर ले जाया गया है ।

यह भी पढ़ें : बोनी कपूर के घर काम करने वाला निकला COVID-19 पॉजिटिव, कहा- ‘मुझमें और मेरे बच्चों में नहीं है कोरोना के लक्षण’

बोनी, जिनके साथ उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी रहती हैं, ने सभी के सुरक्षित होने की भी बात कही । उन्होंने कहा, “मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं । यही नहीं, जब से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, हम घर में ही हैं । हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तुरंत कार्यवाही करने के लिए आभारी हैं । हमें बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम ने जो निर्देश दिए हैं, हम उनका पालन करेंगे । हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि चरण जल्द ही ठीक हो जाए और वापस हमारे घर आ सके ।”

View this post on Instagram

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone ??

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on