आदित्य पंचोली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है । अभी बीते हफ़्ते ही पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ़ 10 साल पुराने मामले में रेप का केस दर्ज किया । शिकायत में आदित्य पर कई बार रेप करने के आरोप लगे हैं । पीड़ित एक्ट्रेस के साथ रेप, धमकाने और उनसे पैसों की उगाही करने के मामले में अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुम्बई की वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की । और अब उसी पीड़ित एक्ट्रेस ने आदित्य की काली करतूतों का खुलासा किया है ।

आदित्य पंचोली पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़ित एक्ट्रेस का खुलासा,'पंचोली ने ड्रग्स  देकर कार में किया रेप'

आदित्य पंचोली के खिलाफ़ चौंका देने वाला खुलासा

पीड़ित एक्ट्रेस ने आदित्य के खिलाफ़ पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया कि वह जब सिनेमा जगत में नई-नई आई थीं तो पंचोली ने उन्हें ब्लैकमेल भी किया था । पिछले महीने बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस ने पुलिस को दिए अपने बयान कहा कि जब वह इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तो पंचोली ने उन्हें ब्लैकमेल भी किया था । अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है । पुलिस को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने दावा किया पंचोली ने ड्रग्स देकर उनका रेप किया था ।

पीड़ित एक्ट्रेस ने पंचोली के खिलाफ़ पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि जब वह बॉलीवुड की हिरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई में आई थीं, साल 2004 में उनकी मुलाकात पंचोली से हुई थी पंचोली ने घर छोडऩे के दौरान बीच रास्ते में कार रोक कर उनके साथ शारीरिक रूप से जोर-जबरदस्ती की और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं ।

पीड़ित एक्ट्रेस ने आगे बताया कि पंचोली ने ड्रग्स देकर कार में उनका रेप किया

एक्ट्रेस ने कहा, 2004 में जब वो उनके साथ एक पार्टी में गई थी । ड्रिंक के कुछ समय बाद उन्हें चक्कर आने लगे । उन्हें संदेह हुआ कि उसने (पंचोली ने) उनकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया है । पार्टी के बाद, पंचोली ने कहा कि वो उन्हें घर छोड़ देंगे, तो वो उसके साथ चली गई । पंचोलि ने यारी रोड के बीच में गाड़ी रोकी और उनके साथ जबरदस्ती करने लगे । इतना ही नहीं पंचोली ने उनकी तस्वीरें भी लीं, जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था ।

यह भी पढ़ें : बलात्कार के मामले में फ़ंसे आदित्य पंचोली पर रंगोली चंदेल ने लगाया एक और आरोप, कहा-'आदित्य ने कंगना रनौत को धमका कर वसूले 1 करोड़ रु'

पंचोली ने उनसे कहा कि जब वो अगली बार मिले तो उसने कहा कि वो अब पति-पत्नी की तरह रिलेशनशिप में हैं और इसी तरह रहेंगे । पीड़ित एक्ट्रेस ने पंचोली से कहा कि वो उनके पिता की उम्र के है । और तब उन्होंने उन्हें वो सारी तस्वीरें दिखलाई जो उन्होंने कार के अंदर ली थी और उन्हीं तस्वीरों को दिखाकर वो उन्हें ब्लैकमेल भी किया ।