ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म में एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । हालांकि अभी तक इस फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म को लेकर सभी के मन में प्रत्याशा जोरों पर है । और उसकी वजह है ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक साथ आना । यकीनन जब एक ही फ़िल्म में एक्शन और डांस के 'गॉड' कहे जाने वाले ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हो तो फ़िर उस फ़िल्म में एक्शन और डांस का डबल डोज का मिलना तो लाजिमी है ।

टाइगर श्रॉफ को अपने से बेहतर मानते हैं ॠतिक रोशन

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ फ़िल्म में आएंगे नजर

टाइगर के बारें में बात करते हुए ॠतिक ने जीक्यू मैगजीन को बताया कि “काबिल और सुपर 30 जैसी फिल्में करने के बाद, मुझे एक ऐसी ताकत की जरूरत थी, जो मुझे और अच्छा करने के लिए प्रेरित करे । मुझे बहुत उदासीनता हो रही थी, और फ़िर मुझे लगा कि मुझे इससे निकालने की शक्ति केवल टाइगर के पास है । मुझे नहीं लगता कि किसी और ने मुझे उस तरह से प्रेरित किया है जैसे टाइगर ने किया है ।"

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने ॠतिक रोशन के साथ अपनी बेनाम फ़िल्म को लेकर कहा, 'फ़ाइटर तो बिल्कुल नहीं है हमारी फ़िल्म का नाम'

इसके अलावा ॠतिक ने आगे कहा कि,''मैंने अभी तक कई अकेले किरदार निभाए है, और अब मुझे फ़न चाहिए । टाइगर के साथ मेरी यशराज की फिल्म काफ़ी आनंददायक रही । इसलिए अब मैं दो हीरो वाली या मल्टीस्टारर फ़िल्में करने के लिए तैयार हूं साथ ही अविश्वसनीय किरदार वाली छोटी फ़िल्में करने के लिए भी तैयार हूं । मैं बेहतरीन फ़िल्मों के साथ-साथ मजेदार फ़िल्में करने की तलाश में हूं ।"