देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है । इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है । हाल ही में बॉलिवुड अभिनेता किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । जिसके बाद किरण कुमार ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था । और अब गुड न्यूज ये है कि किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है ।

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, कहा-‘नहीं थे कोरोना के लक्षण’

किरण कुमार की हालत तेजी से सुधर रही है

किरण की हालत में अब तेजी से सुधार हो रहा है । किरण ने अपने हेल्थ अपडेट को लेकर बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि, “कुछ हफ्ते पहले में रूटीन मेडीकल चेकअप के लिए गया । सरकार की गाइडलाइन के हिसाब से उस वक्त कोरोना टेस्ट करवाना जरूरी था । मेरी बेटी उस वक्त मेरे साथ थी । मेरा टेस्ट हुआ । मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया । लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं । ना बुखार है, ना जुकाम । मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया ।”

डॉक्टर्स और मेडिकल वर्कर्स रियल सुपरहीरोज हैं

“आज फिर से मेरा कोरोना टेस्ट हुआ और मैं खुश हूं की मेरा टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव है । मेरा परिवार अभी भी कड़े होम आइसोलेशन का पालन कर रहा है । आइसोलेशन के दौरान बोरियत के अलावा मुझे और कोई शिकायत नहीं है । मैं फैमिली और उन सभी फ्रेंड्स को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया । चाहे फिर वो फेसटाइम कॉल या घरेलू उपचार के माध्यम से हो । डॉक्टर्सऔर मेडिकल वर्कर्स रियल सुपरहीरोज हैं और कोई भी तारीफ उनकी सर्विस को न्याय नहीं दे सकती ।”