फ़िरोज़ नाडियाडवाला की हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना फ्रेंचाइजी की तीनों फ़िल्मों में एक बार फिर अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । खबरों की मानें तो अक्षय कुमार इन तीनों फ़िल्मों में से वेलकम के तीसरे पार्ट यानी वेलकम 3 की शूटिंग शुरू करेंगे । वेलकम 3 को लेकर हाल ही में एक नया चेंज हुआ था और वो ये था कि फ़िल्म में मुन्नाभाई जोड़ी यानी संजय दत्त और अरशद वारसी की ऑफ़िशियल एंट्री हुई । और अब अक्षय कुमार की वेलकम 3 में एक और कलाकार शामिल हो गया है और वो हैं बॉबी देओल ।

अक्षय कुमार की वेलकम 3 में संजय दत्त और अरशद वारसी के बाद अब हुई बॉबी देओल की एंट्री

अक्षय कुमार की वेलकम 3 में बॉबी देओल

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक़, वेलकम 3 में बॉबी देओल का भी अहम रोल होने वाला है । वेलकम 3 के लिए फिरोज 90 के दशक के कुछ सबसे बड़े नामों - अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी और अब बॉबी देओल को फ़िल्म में एक साथ लाने में कामयाब रहे  है । बता दें की इस बार वेलकम 3 में नाना पाटेकर और अनिल कपूर नज़र नहीं आएँगे और उनकी जगह मेकर्स ने संजय दत्त और अरशद वारसी को साइन किया है ।

वेलकम 3 की शूटिंग 2024 में शुरू होने की उम्मीद है और इसमें 5 मेल लीड एक्टर्स के अलावा लीड एक्ट्रेस की कास्टिंग भी जल्द ही हो जाएगी । कहा जा रहा है कि, वेलकम फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों की तरह, वेलकम 3  की मुख्य कॉमेडी शादी करने की चुनौती के इर्द गिर्द घूमेगी ।