टीवी के सबसे लोकप्रिय और रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस 14 का इंतजार अब खत्म होने वाला है । क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 14 के प्रीमियर का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । सलमान खान ने वीडियो जारी कर बताया कि बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर 2020 को शनिवार रात 9 बजे होगा । खबरों के मुताबिक, इस बार बिग बॉस 14 में कोरोना और लॉकडाउन हाईलाइट में रहेंगे । कोरोना महामारी को देखते हुए शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की साल 2020 में कोई इंटरनेशनल ट्रेवल हिस्ट्री न हो जैसे नियम रखे गए हैं  । इसी के साथ प्रतियोगियों को शो शुरू होने से पहले क्वारंटीन भी किया जाएगा । कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे ।

Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में जाने से पहले क्वारंटीन किए जाएंगे शो में भाग लेने वाले प्रतियोगी, होगा कोरोना टेस्ट भी

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों होंगे क्वारनटीन

हालिया खबरों की मानें तो, शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों का कोरोना टेस्ट होगा । इसके बाद उन्हें क्वारंटीन भी किया जाएगा । प्रीमियर डेट से प्रतियोगियों को पहले अलग अलग जगहों पर रखा जाएगा । कहा जा रहा है कि शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को 20 या 21 सितंबर से क्वारनटीन में रहना होगा । उन्होंने शो के प्रीमियर तक क्वारनटीन में ही रहना होगा । बिग बॉस हाउस में जाने से पहले सभी तरह की मेडिकल और सेफ्टी प्रिकॉशन लिए जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सलमान खान ने फ़ाइनली किया ग्रैंड प्रीमियर डेट का ऐलान, इसी के साथ 2020 की हर प्रोब्लम को चकनाचूर करने का किया वादा

शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों की बात करें तो, अभी तक कुछ भी कन्फ़र्म तो नहीं है लेकिन कुछ ऐसे नाम सामने आए हैं जिनके बिग बॉस हाउस में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं । उन नामों में शामिल हैं- जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी । इसके अलावा बिग बॉस हाउस में 4 यूट्यूबर्स भी एंट्री लेंगे । इन यूट्यूबर्स को मुंबई के होटल में क्वारनटीन कर दिया गया है । वे सभी शो के लिए दिल्ली से मुंबई आए थे ।