कोरोना महामारी के चलते करीब 6 महीने भारत में सिनेमाघर बंद पड़े हैं । ऐसे में आगामी फ़िल्में भी अपनी रिलीज के लिए इंतजार में थी । इसीके चलते कुछ फ़िल्ममेकर्स ने अपनी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का सहारा लिया तो वहीं कुछ फ़िल्ममेकर्स ने थिएटर खुलने का इंतजार किया । हालांकि कोरोना महामारी को देखते हुए ये साफ़ नहीं था कि सिनेमाघर पहले की तरह कब खुलेंगे और यदि खुल गए तो क्या दर्शक महामारी के दौर में थिएटर तक आएगी । इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आगामी रॉमकॉम ड्रामा इंदू की जवानी भी अपनी रिलीज के लिए तैयार है । और अब इसके मेकर्स ने अपनी फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने के बजाए सिनेमाघर में रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

BREAKING: कियारा आडवाणी की रॉम-कॉम ड्रामा इंदू की जवानी थिएटर में रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म बनेगी, ये है डिटेल

कियारा आडवाणी की इंदू की जवानी सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी

खबर है कि अगले महीने की शुरूआत में सिनेमाघर खुलने की तैयारी कर रहे हैं और कियारा आडवाणी की फ़िल्म इंदू की जवानी लॉकडाउन के बाद खुल रहे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म होगी ।

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने अनजाने में राज खोलते हुए बताया कि, “कई देशों में सिनेमाघर धीरे-धीरे खुलना शुरू हो गए हैं और फ़िल्में भी रिलीज हो रही हैं । ऐसे में भारत के प्रदर्शकों को भी उम्मीद थी कि यहां भी सितंबर से थिएटर खुल जाएंगे । लेकिन ऐसा हुआ नहीं । सिनेमा मालिकों की हालत पर सरकार ने जरा भी ध्यान नहीं दिया है । ऐसे में थिएटर्स के फ़िर से खुलने को मिल रहे सपोर्ट के बीच संभावना जताई जा रही है कि अक्टूबर से सिनेमाघर खुल जाएंगे । और इंदू की जवानी के मेकर्स इस मौके का फ़ायदा उठाना चाहते हैं । फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए कोई प्रतियोगिता नहीं होगी । इसलिए इंदू की जवानी को पहली रिलीज होने के नाते दर्शकों की भीड़ जुटा सकती है ।”

हालांकि, सूत्र ने ये भी कहा कि, “यह केवल तभी निर्भर करता है जब सिनेमाघरों को देश के अधिकांश क्षेत्रों में खोलने की अनुमति दी जाती है। अन्यथा, निर्माता एक वैकल्पिक योजना के बारे में सोचेंगे ।”

फ़िल्म का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज होगा

इंदू की जवानी में कियारा के अलावा आदित्य सील, मल्लिका दुआ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे । ये फिल्म मशहूर लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित की गई है । इस फिल्म के साथ अबीर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । फिल्म का निर्माण टी सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स द्वारा किया गया है । फ़िल्म की कहानी एक गाजियाबाद की लड़की इंदू के इर्दगिर्द घूमती है । इस फ़िल्म का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज होगा ।

एक ट्रेड एक्सपर्ट नाम न छापने की शर्त पर कहते है, “अगर यह सच है, तो यह बहुत अच्छी खबर है । फ़ाइनली, हमारे पास सिनेमाघरों में एक फिल्म होगी । निर्माताओं ने वास्तव में यह निर्णय लेने के लिए काफी हिम्मत दिखाई है । यदि फिल्म सफल हो जाती है, तो यह कई अन्य फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने के लिए प्रेरित करेगी ।”