सलमान खान की दमदार होस्टिंग वाले रिएल्टी शो, बिग बॉस 13 का कल यानी 29 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है । कल से यह शो कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा जबकि शनिवार और रविवार को रात 9 बजे ऑनएयर होगा । इस बार मेकर्स ने इस शो को मनोरंजक बनाने के लिए शो के फ़ॉर्मेंट में कई बदलाव किए है । वहीं अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर से पहले शो के ग्रैंड फ़िनाले की डेट लॉक कर ली है । सुनने में आ रहा है की इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी में होगा ।

Bigg Boss 13: 4 हफ़्ते नहीं 3 महीने तक चलेगा सलमान खान का शो, ग्रैंड फिनाले डेट हुई फ़िक्स

सलमान खान के शो बिग बॉस 13, 3 महीने चलेगा

खबरों की मानें तो, इस बार इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा । शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा । हालांकि रिलीज हुए प्रोमो में सलमान ने कहा था कि इस बार 4 हफ्तों में ही फिनाले होगा लेकिन ये एक ट्विस्ट है जिसे मेकर्स ने शो को मनोरंजक बनाने के लिए डाला है । 4 हफ्तों में फिनाले का मतलब ये नहीं है कि शो एक महीने में ही खत्म हो जाएगा ।

शो में चार हफ्तों में फिनाले का ट्विस्ट इसलिए डाला गया क्योंकि अक्सर देखा गया है कि शो शुरुआती 2 हफ्तों में पिकअप करने में काफी टाइम ले लेता है । अगर कंटेस्टेंट्स मजेदार नहीं हैं तो शो थोड़ा बोरिंग भी हो जाता है. सब धीमी धीमी रफ्तार से चलते हैं । इसलिए मेकर्स ने ये ट्विस्ट डाला है । और इसका खुलासा भी खुद सलमान ने किया है ।

यह भी पढ़ें : BIGG BOSS 13: सलमान खान ने खोले बिग बॉस हाउस से जुड़े कुछ बड़े राज

हालांकि अभी तक पूरी तरह से बिग बॉस हाउस में जाने वाले प्रतियोगियों के नाम सामने नहीं आए है लेकिन कुछ नाम कन्फ़र्म माने जा रहे है । और उनमें शामिल है- देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोयना मित्रा ।