कंटेंट क्वीन एकता कपूर न केवल टीवी और फ़िल्मों में बल्कि वेब पर भी अपना जादू चलाने में कामयाब रही । अपने डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म ALTBalaji पर एक से बढ़कर एक वेब शो पेश करने वाली एकता कपूर अब अपने डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म ALTBalaji के लिए एक वेब सीरिज पर काम कर रही हैं । ये वेब सीरिज कामसूत्र पर बेस्ड होगा । और अपने इस वेब सीरिज में लीड रोल के लिए एकता कपूर पोर्न स्टार रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन से बात कर रही है ।

कामसूत्र पर बेस्ड वेब सीरिज के लिए एकता कपूर ने सनी लियोन को सलेक्ट किया ?

एकता कपूर को सनी लियोन अपनी वेब सीरिज के लिए सही च्वाइस लगती हैं

सनी ने कथित तौर पर कहानी की रूपरेखा को सुना है और अपनी रजामंदी जाहिर कर दी है । क्योंकि एकता और सनी ने साथ में रागिनी एमएमएस 2 में साथ काम किया है इसलिए एकता को लगता है कि उनके वेब शो के लिए सनी एकदम बेहतर च्वाइस है । फ़िलहाल मेकर्स इस शो की स्क्रिप्ट फ़ाइनल करने में जुटे हुए है ।

यदि खबरों की मानें तो, यह वेब सीरिज 13वीं सदी में सेट होगी । इस सीरिज की कहानी राजस्थान के गोली जाति की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिन्होंने राजाओं की रखैल बनकर सेवा की ।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Sunny Leone: बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन के इन हॉट-सेक्सी फ़ोटो से नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

फ़िलहाल सनी अपनी अगली फ़िल्म कोका कोला की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में उनके साथ मंदाना करीमी नजर आएंगी । वहीं एकता इन दिनों अपनी पिछली फ़िल्म ड्रीम गर्ल की जबरद्स्त सफ़लता को एंजॉय कर रही है ।