बैक-टू-बैक फ़्लॉप फ़िल्मों की मार झेल रहे करण जौहर की सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फ़र्नांडीज अभिनीत फ़िल्म ड्राइव अब रिलीज के लिए तैयार है । तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी ड्राइव को शुरूआत से ही कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ा लेकिन अब फ़ाइनली ये फ़िल्म रिलीज होने के लिए तैयार है । लेकिन सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फ़र्नांडीज की ड्राइव सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी ।

 ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत के 'न्यूड' सीन को दर्शक बिना किसी रुकावट के देख सकेंगे

 

सुशांत सिंह राजपूत ने ड्राइव में दिया न्यूड सीन

ड्राइव की नेटफ़्लिक्स रिलीज डेट का अभी खुलासा होना बाकी है । लेकिन धर्मा प्रोडक्शसं से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, ''करण जौहर एक ही साल में अपनी दो फ़िल्में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 और कलंक के फ़्लॉप होने के बाद ड्राइव को थिएटर में रिलीज कर एक और फ़्लॉप का जोखिम नहीं उठा सकते थे । करण ने ड्राइव के लिए हर संभव प्रयास किया । लेकिन वो इसे थिएटर में रिलीज करने का जोखिम किसी भी कीमत पर नहीं उठा सकते थे । इसलिए उन्होंने इसे नेटफ़्लिक्स पर रिलिज करने का फ़ैसला किया । नेटफ्लिक्स करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के साथ लॉन्ग-टर्म डील के तहत ड्राइव को खरीदने और स्ट्रीम करने के लिए आगे आया ।”

 ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत के 'न्यूड' सीन को दर्शक बिना किसी रुकावट के देख सकेंगे

यह भी पढ़ें : #Metoo : सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी को-स्टार संजना सांघवी के साथ किसी भी तरह का गंदा व्हवहार करने से किया इंकार

ड्राइव में पहली बार सुशांत और जैकलीन साथ में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में दोनों कार रेसिंग ड्राइवर्स के रूप में नजर आएंगे । दिलचस्प बात ये है कि ड्राइव में सुशांत ने न्यूड सीन भी दिया है, जो फ़िल्म के लिए एक प्रोब्लम बन सकता था यदि फ़िल्म थिएटर में रिलीज होती तो । लेकिन अब जबकि फ़िल्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हो रही है तो दर्शक बिना किसी सेंसर के इस न्यूड सीन को एंजॉय कर सकते है ।