बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है । शनिवार 29 सितंबर को बिग बॉस 13 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों से रू-ब-रू करवाया । इस बार मेकर्स ने इस सीजन को मनोरंजक बनाने के लिए शो के फ़ोरमेट में कई बदलाव करे है । सुनने में आया है कि इस बार का सीजन पुराने सभी सीजन्स से अलग होने वाला है । सलमान खान ने शो की प्रीमियर नाइट में अमीषा पटेल को घर की मालकिन के रूप में ऑडियंस से इंट्रोड्यूस कराया । शो के दूसरे दिन अमीषा पटेल घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को टास्क देंगी ।

Bigg Boss 13: अमीषा पटेल बिग बॉस हाउस में 'मालकिन' बनकर कंटेस्टेंट्स को देंगी अजीबो-गरीब टास्क

 

बिग बॉस 13 में अमीषा पटेल कंटेस्टेंट को देंगी अजीबो गरीब टास्क

शो में अमीषा ने धमाकेदार डांस के साथ एंट्री ली । बिग बॉस 13 में अमीषा घर की मालकिन बन कर पहुंची हैं और शो के दौरान वह कंटेस्टेंट को टास्क देती नजर आएंगी । सोमवार को यानी आज शो के दूसरे दिन घर की मालकिन अमीषा, शो के प्रतियोगियों को एक अजीबो गरीब गेम होस्ट करने वाली हैं ।

मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

आज मेकर्स ने आज रात आने वाले एपिसोड के नए प्रोमो को रिलीज किया है । इस प्रोमो में घर की मालकिन अमीषा प्रतियोगियों के लिए एक टास्क के साथ घर में एंट्री लेने वाली हैं । प्रोमो के अनुसार, कंटेस्टेंट्स को घर का राशन मुंह से एक दूसरे को देना होगा और ऐसा करते समय एक दूसरे को छू नहीं सकते । यकीनन ये एक रोमांटिक टास्क होगा । .

बता दें कि अमीषा को विशेष पावर मिली है जिसके तहत उन्हें घर के अंदर जाने की इजाजत मिली है । घर के अंदर जाकर वह कंटेस्टेंट के राज खोलती नजर आएंगी । अमीषा कंटेस्टेंट की पोल खोलती हुई भी दिखाई देंगी इसलिए इस बार शो में प्रतियोगियों को अमीषा से सतर्क रहने की बेहद जरूरत पड़ेगी ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस में अमीषा पटेल की सरप्राइज मौजूदगी का सस्पेंस खुला ?

गौरतलब है कि बिग बॉस के 13वें सीजन में सिर्फ़ सेलिब्रिटी ही प्रतियोगी बनकर शामिल हुए है । इस बार शो में अबू मलिक, आरती सिंह, असीम रियाज, दल्जीत कौर, देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के मेहमान बनकर शामिल हुए है ।