टीवी का सबसे विवादित और लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस का नया सीजन, बिग बॉस 13 का आगाज 29 सितंबर से कलर्स चैनल पर होगा । सलमान खान एक बार फ़िर बिग बॉस 13 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस के सितारों वाली एक्सप्रेस लॉन्च की । मुंबई के अंधेरी वेस्ट में डीएन नगर स्थित मेट्रो कॉरपोरेशन यार्ड में बिग बॉस की प्रेस मीट रखी गई । इस दौरान सलमान के साथ स्टेज पर अमीषा पटेल की मौजूदगी ने लोगों के मन में सवाल पैदा कर दिए । लेकिन एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें खुद अमीषा बिग बॉस 13 से अपने कनेक्शन का एक हिंट देकर खुलासा करते हुए नजर आ रही है ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में अमीषा पटेल की सरप्राइज मौजूदगी का सस्पेंस खुला ?

अमीषा पटेल ने बिग बॉस 13 के ओपनिंग डे के लिए सस्पेंस बनाया

दरअसल, अमीषा बिग बॉस में एक स्पेशल रोल प्ले करती नजर आएंगी । इसका क्लू उन्होंने वीडियो में दिया है । जारी किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा हाथ में हंटर लिए नजर आ रही हैं । इस दौरान वे कह रही हैं कि वे बिग बॉस के अंदर कई सारे लोगों के राज खोलती नजर आएंगी । उन्होंने अपने किरदार के बारे में जरा सा ही क्लू दिया है और इसे ओपनिंग डे के लिए सस्पेंस बना कर रखा है ।

क्या अमीषा ही हैं वो महिला बिग बॉस की आवाज

बिग बॉस के नए सीजन की बात करें तो इस बार मेकर्स ने इसे और भी ज्यादा मनोरंजक बनाने की तैयारी की है । इसलिए शो के फ़ॉर्मेट में कई तरह के बदलाव किए गए है । खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के घर में महिला बिग बॉस की आवाज भी सुनने को मिलेगी । और कया स लगाए जा रहे हैं वो महिला बिग बॉस की आवाज अमीषा की हो सकती है । हालांकि इस पर से पर्दा 29 सितंबर से ही हटेगा जब शो लॉंच होगा ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस हाउस की अंदर की तस्वीरें हुई लीक, म्यूजियम में तब्दील हुआ घर !

अभी तक बिग बॉस के घर में जाने वाले प्रतियोगियों की सूची तो सामने नहीं आई है लेकिन बिग बॉस हाउस की झलक देखने को जरूर मिल गई है । इस बार कॉमनर्स को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है । अभी तक की आई खबरों के मुताबिक, इस बार बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलीना भट्टचार्या, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शिविन नारंग, आरती सिंह जैसे सिलेब्स के कन्फ़र्म नाम सामने आए है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss: बिग बॉस के घर की सबसे हॉट और ग्लैमरस बिकिनी बेब्स जिसने बढ़ाया तापमान