जब से शाहरुख खान ने कुछ दिनों के लिए फ़िल्मों से दूरी बनाने का फ़ैसला किया है तब से मीडिया महकमों में उनकी आगामी फ़िल्मों को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है । पिछले दिनों सुनने में आया था कि शाहरुख खान जल्द ही अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म में नजर आने वाले है । लेकिन खुद शाहरुख ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है । निश्चितरूप से शाहरुख खान और अली अब्बास जफ़र साथ में काम करना चाहते हैं लेकिन अभी तक दोनों के बीच कुछ फ़ाइनल नहीं हुआ है ।

शाहरुख खान के किल बिल से कमबैक करने की असली सच्चाई अब आई सामने

शाहरुख खान के करीबी ने बतलाई सच्चाई

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, शाहरुख जल्द ही क्वांटिन तर्नतीनो की हॉलीवुड फिल्म किल बिल के हिंदी रीमेक से अपना कमबैक करने जा रहे है । कहा जा रहा है कि शाहरुख इस फ़िल्म में विलेन बिल के रूप में नजर आएंगे । लेकिन अब शाहरुख के करीबी सूत्र ने इन अफ़वाहों का खंडन किया है ।

सूत्र ने बताया कि, ''किल बिल ? क्या वाकई ? सबसे पहले तो यह फ़िल्म पूरी तरह से महिला लीड किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है । इसलिए जब तक निर्माता उमा थुरमन के किरदार को एक पुरुष किरदार में बदलने की योजना नहीं बनाते, तब तक शाहरुख इस फ़िल्म को हाथ भी नहीं लगाएंगे । वह फिलहाल किसी भी फिल्म में खलनायक की भूमिका नहीं निभा रहे हैं । शाहरुख ने अपने शुरूआती करियर में यकीनन कुछ फ़िल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई थी जैसे-डर, बाजीगर और अंजाम ।''

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान हॉलीवुड की हिंदी रीमेक में ‘विलेन’ बनकर करेंगे अपना कमबैक ?

अधिकांश बॉलीवुड सुपरस्टार राजनीतिक यथार्थता के लिए नकारात्मक भूमिका नहीं कह रहे हैं । दिलचस्प बात ये है कि, अनुराग कश्यप भी किल बिल के रीमेक में राधिका आप्टे के साथ उमा थुरमन के किरदार को करवाना चाहते थे ।