बिग बॉस का नया सीजन, बिग बॉस 13 शुरू हो चुका है । लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी शो के साथ विवाद पीछा नहीं छोड़ रहा है । लोकप्रिय बिग बॉस 13 इस बार अपने कंटेंट को लेकर लगातार लोगों के निशाने पर बना हुआ है । और इसके लिए इन शो को बंद कराने की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है । और अब राजपूत करणी सेना, जिसने पद्मावत फ़िल्म को लेकर बहुत बड़ा विवाद खड़ा किया था, ने बिग बॉस 13 पर आपत्ति जताई है और इसे बंद कराने की मांग की है ।

Bigg Boss 13: करणी सेना ने सलमान खान के शो को बंद कराने की मांग की, सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को लिखा लेटर

करणी सेना के मुताबिक बिग बॉस 13 भारतीय संस्कृति के खिलाफ़ है

करणी सेना के मुताबिक, इस बार का बिग बॉस भारतीय संस्कृति के खिलाफ़ है । करणी सेना ने इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर कहा है कि, बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है । शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है । जेनरेशन को भटका रहा है । शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता । करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की ।

इतना ही नहीं एक बीजेपी नेता ने भी सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय में पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की है । उनके मुताबिक, ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: अमीषा पटेल बिग बॉस हाउस में 'मालकिन' बनकर कंटेस्टेंट्स को देंगी अजीबो-गरीब टास्क

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस 13 को खूब ट्रोल किया जा रहा है । लोग बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे है ।