कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फ़िल्म धमाका की शूटिंग सबसे कम दिनों में करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया कि कार्तिक राम माधवानी के निर्देशन में बन रही धमाका, जो कि एक कोरियन फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, में लीड रोल में नजर आएंगे । इसके बाद हमने ही आपको बताया था कि धमाका की शूटिंग के लिए राम माधवानी ने मुंबई का एक पूरा होटल बुक किया है 15 दिनों के लिए । धमाका में कार्तिक आर्यन अर्जुन पाठक का किरदार निभाएंगे जो पेशे से एक पत्रकार है । और अब धमाका को लेकर एक लेटेस्ट एक्सक्लूसिव अपडेट हमें मिली है ।

BIG SCOOP: डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की धमाका, जल्द अनाउंस होगी रिलीज डेट

कार्तिक आर्यन धमाका में बने पत्रकार

“धमाका के मेकर्स रॉनी स्क्रूवाला और राम माधवानी अपनी फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । इसके लिए उनकी दिग्गज ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स से बातचीत चल रही है । अगले 7 से 10 दिनों में फ़ाइनल फ़ैसला ले लिया जाएगा । पिछले हफ्ते ये बातचीत शुरू हुई थी और अब पैसों के लेन-देन और रिलीज डेट पर बात चल रही है । संभावना है कि जल्द ही दोनों एकमत होंगे इसके बाद पेपर वर्क भी शुरू हो जाएगा ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

धमाका को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करना, यकीनन काफ़ी हैरान कर देने वाला फ़ैसला है रॉनी स्क्रूवाला का, क्योंकि कार्तिक की लोकप्रियता लोगों के बीच काफ़ी है ऐसे में यदि ये फ़िल्म पहले थिएटर में रिलीज होती तो यह सिनेमा प्रदर्शकों के लिए भी एक सपोर्ट होता उनकी तरफ़ से ।

धमाका साल 2013 में आई साउथ कोरियन फ़िल्म The Terror Live का हिंदी रीमेक है । खबरों की मानें तो फ़िल्म की कहानी एक ऐसे पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे डिमोट कर दिया जाता है । इसके बाद वह एक टेररिस्ट का इंटरव्यू करने का रिस्की असाइनमेंट ले लेता है । उसे बाद में अहसास होता है कि कितनी बड़ी मुसीबत में फंस गया है । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है ।