साल 2021 की सबसे बहुप्रतिक्षित बॉलीवुड शादियों में से एक, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां फ़ाइनली अब शुरू हो चुकी हैं । वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दोनों की शादी अलीबाग में एक निजी समारोह के बीच संपन्न होगी । इस शादी में परिवार सहित महज 40 से 50 लोग ही शामिल होंगे । माना जा रहा है कि यह 5 दिनों की “क्लोज्ड डोर वेडिंग” होगी । शादी के फ़ंक्शंस 22 जनवरी से शुरू होंगे इसके बाद मुंबई में 26 जनवरी को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा ।

INSIDE DETAILS: बॉलीवुड स्टाइल में होगा वरुण धवन और नताशा दलाल का संगीत फ़ंक्शन, सलमान खान सहित ये सिलेब्स होंगे शामिल

5 दिनों तक चलेंगे वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के फ़ंक्शन

नताशा एक फ़ैशन डिजाइनर हैं इसलिए उन्होंने अपनी शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन किया है । जबकि वरुण धवन को एक आकर्षक दुल्हा बनाने की जिम्मेदारी कुणाल रावल को दी गई है । 5 दिनों तक चलने वाले इस शादी के पहले फ़ंक्शन की शुरूआत संगीत सेरेमनी से होगी । माना जा रहा है कि ये वरुण और नताशा का की शादी का ये संगीत कार्यक्रम एकदम बॉलीवुड स्टाइल में होगा जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज परफ़ोर्म करेंगे । संगीत में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटिज हैं- अर्जुन कपूर, सारा अली खान, मलाइका अरोरा, शशांक खेतान, जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, नीतू कपूर, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर, और कियारा आडवाणी इत्यादि । सोनम कपूर आहुजा, जो वरुण की सबसे करीबी मित्र हैं< वह इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी ।

इसके अलावा क्योंकि सलमान खान डेविड धवन के अच्छे दोस्त माने जाते हैं इसलिए सलमान इस शादी का हिस्सा जरूर बनेंगे । संगीत कार्यक्रम के बाद अगले दिन मेहंदी का फ़ंक्शन आयोजित होगा और इसके बाद उसी रात कॉकटेल पार्टी आयोजित होगी 200 मेहमानों के साथ ।

24 जनवरी को वरुण और नताशा की सनसेट वेडिंग होगी । जिसके बाद मेहमानों के लिए रिसेप्शन डिनर का आयोजन होगा । इसके बाद वरुण और नताशा, मुंबई में एक और ग्रैंड रिसेप्शन देंगे और इसके बाद शादी के फ़ंक्शंस खत्म हो जाएंगे ।

वैसे जब बॉलीवुड हंगामा ने वरुण और नताशा की शादी के बारें में डेविड धवन से जानना चाहा तो उन्होंने भी इस खबर पर मुहर लगा दी है कि, हां वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी को हो रही है ।