साल 2007 में आई अक्षय कुमार अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म भूल भुलैया पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म को लेकर खबरें है कि अब इस फ़िल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है । हमने आपको बताया कि इस फ़िल्म के सीक्वल के लिए हाउसफ़ुल 4 के निर्देशक फ़रहाद समजी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं और वह ही इस फ़िल्म को निर्देशित भी करेंगे । लेकिन साथ ही उन्होंने सीक्वल की कास्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी । लेकिन अब हमने सुना है कि, भूल भुलैया के सीक्वल के लिए तीन नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है । और वो हैं विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ।

भूल भुलैया 2 के लिए विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के बीच होगा टॉस, कौन जीतेगा बाजी

भूल भुलैया के सीक्वल के लिए तीन नाम सामने आए हैं

इस बारें में हमारे सूत्र ने हमें बताया है कि, “फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और इसलिए समय बर्बाद न करते हुए, निर्माताओं ने कास्टिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है । अब तक, मेल लीड के लिए तीन नाम ऑप्शन के तौर पर तय कर लिए गए हैं । और वो हैं- विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव, इन तीनों अभिनेताओं को इस फ़िल्म के सीक्वल के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है । लेकिन इससे पहले इन तीनों अभिनेताओं को स्क्रीन टेस्ट, लुक टेस्ट जैसी कई स्टेज से गुजरना होगा उसी के बाद भूल भुलैया के सीक्वल के लिए लीड रोल के रूप में एक नाम फ़ाइनल होगा ।”

इसी के साथ इस फ़िल्म के बारें में और जानकारीइ देते हुए सूत्र ने हमें बताया कि, “विकी, आयुष्मान और राजकुमार ने बॉक्स ऑफ़िस पर य साबित कर दिया है कि वह इस तरह की शैली की फ़िल्मों में खासकर कॉमेडी में सफ़ल है । वैसे देखा जाए तो तो तीनों में से चुनना वाकई बहुत कठिन काम है क्योंकि तीनों अपने आप में बेहद प्रतिभाशाली है ।”

यह भी पढ़ें : 12 साल बाद बनने जा रहा है अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल, ये है पूरी डिटेल

वैसे अब हमें जल्द ही उस एक नाम का इंतजार है जो एक बेहतरीन फ़िल्म के सीक्वल में लीड रोल में नजर आएगा ।