ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर छापेमारी की जिसके दौरान एनसीबी को उनके घर से गांजा बरामद हुआ । जिसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया । और अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है ।

ड्रग्स केस में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मुंबई कोर्ट ने दी जमानत, एनसीबी की छापेमारी में मिला था गांजा

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत

ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष से सख्त सवाल किए जिसमें दोनों ने गांजा लेने की बात कबूल की । दो ड्रग पेडलर्स के साथ भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई । कोर्ट ने भारती और उनके पति हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था । भारती को कल्याण जेल और हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया था । इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष ने मुंबई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी । आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भारती और उनके पति को राहत देते हुए जमानत दे दी है ।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर एनसीबी सख्ती से जांच-पड़ताल कर रही है । जहां ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत से पूछताछ की वहीं उसके बाद अर्जुन रामपाल भी एनसीबी की पूछताछ का सामना कर चुके हैं ।