बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देकर बॉलीवुड के 'गारंटी कुमार' बने अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के सबसे ज्यादा लोकप्रिय और डिमांडिंग अभिनेता में से एक है । दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन तक, अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्मों से कभी निराश नहीं किया । एक साल में चार से पांच फ़िल्में देने वाले अक्षय बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता बन चुके हैं । बैक-टू-बैक फ़िल्मों की शूटिंग कर रहे अक्षय अब जल्द ही अपनी एक और फ़िल्म साइन करने की तैयारी कर चुके हैं । सूत्रों से पता चला है कि अक्षय ने एकता कपूर की फ़िल्म के लिए हामी भर दी है ।

एकता कपूर की फ़िल्म के लिए अक्षय कुमार ने दिया ग्रीन सिग्नल

अक्षय कुमार ने एकता कपूर को हां कह दिया

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बारें में डिटेल में जानकारी देते हुए बताया कि, “अक्षय के पास शूटिंग के लिए अतरंगी रे, पृथ्वीराज और बेल बॉटम जैसी फ़िल्में है । इसी के साथ उन्होंने एक और फ़िल्म को करने का मन बना लिया है । असल में जिस स्पीड से वह अपनी किसी भी फ़िल्म की शूटिंग खत्म करते हैं उससे उनके पास अपनी नई फ़िल्म के लिए पर्याप्त समय मिल जाता है ।”

क्या एकता अपने प्रोडक्शन में बनने आली फ़िल्म में अक्षय को कास्ट करने जा रही हैं ? इसके जवाब में सूत्र ने बताया कि, “ऐसा कौन सा फ़िल्ममेकर है जो अक्षय को अपनी फ़िल्म में साइन नहीं करना चाहता ? वह आज के समय के सबसे ज्यादा भरोसेमंद अभिनेता में से एक है । इसलिए जब एकता ने अपनी फ़िल्म के लिए अक्षय को अप्रोच किया तो उन्हें अभिनेता से उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए ग्रीन सिग्नल मिल गया ।”

यह भी पढ़ें : फ़ोर्ब्स 2020 लिस्ट में अक्षय कुमार बने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सितारें, अक्षय ने बताया अपनी सफ़लता का मूलमंत्र

जब सूत्र से अक्षय और एकता की इस फ़िल्म के बारें में और जानना चाहा तो सूत्र ने बताया कि, “फ़िलहाल फ़िल्म के बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है । हालांकि अक्षय ने एकता की फ़िल्म के लिए हामी भर दी है लेकिन अभी पेपर वर्क होना बाकी है । जैसे ही ये एक बार हो जाता है, वैसे ही मेकर्स फ़िल्म की डिटेल ओपन कर देंगे । लेकिन फ़िलहाल के लिए सब कुछ रहस्य बना हुआ है ।”