फ़िल्ममेकर आनंद एल राय और उनके पसंदीदा अभिनेता आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फ़िल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई । नतीजतन, शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कमजोर प्रदर्शन ने आगामी सेम सेक्स रिलेटेड विषयों (समलैंगिक विषय) पर बनने वाली फ़िल्मों पर एक सवालिया निशान लगा दिया है, जिसमें से एक है दोस्ताना 2 । कार्तिक आर्यन के लीड रोल से सजी ये फ़िल्म दोस्ताना का सीक्वल है ।

बॉक्सऑफ़िस पर नहीं चला गे रोमांस, इसलिए अब कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 में नहीं बनेंगे 'गे' ?

कार्तिक आर्यन की दोस्ताना 2 पर लगा सवालिया निशान

बीते साल आई सोनम कपूर की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा,न को भी दर्शकों का उम्मीद के मुताबिक प्यार नहीं मिला और ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर धराशायी हो गई । इस फ़िल्म का मूल विषय भी लेस्बियन रोमांस था । ऐसे में करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म दोस्ताना 2 पर शंका के बादल मंडरा रहे हैं ।

दोस्ताना 2 में कार्तिक गे किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । लेकिन अब सेम सेक्स रोमांस को जनता द्दारा उतना पसंद नहीं किया जा रहा । ऐसे में करण ने अपनी फ़िल्म दोस्ताना 2 को लेकर एक नई रणनीति बनाई है । वह इसे फ़ैमिली ऑडियंस के लिहाज से बनाएंगे ।

बता दें कि साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की दोस्ताना में अभिषेक और जॉन ने गे होने का सिर्फ़ नाटक किया था वो असल में गे नहीं थे । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया था ।

यह भी पढ़ें : दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के बीच नहीं होगा रोमांस, लीक हुआ उनका रिश्ता ? 

इसलिए कहा जा रहा है कि, दोस्ताना 2 में कार्तिक शायद गे किरदार में न नजर आएं ।