साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फ़िल्म काला में नजर आईं हुमा कुरैशी, जिसने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं, ने एक बार फ़िर साउथ की ओर रूख कर लिया है । हुमा कुरैशी जल्द ही आगामी तमिल फ़िल्म Valimai में एक अलग अंदाज में नजर आएंगी । बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली हुमा कुरैशी अपनी इस तमिल फ़िल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगी ।‘वुमनिया…’ फ़ेम हुमा कुरैशी अपनी अगली फ़िल्म में दिखाएंगी बाइक स्टंट्स

हुमा कुरैशी ने ली बाइक राइडिंग ट्रेनिंग

तमिल फ़िल्म Valimai में हुमा साउथ एक्टर अजीत कुमार की लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगी । हुमा ने पिछले दिनों चेन्नई में इस फ़िल्म की शूटिंग की थी ।

क्योंकि इस फ़िल्म में हुमा का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा इसलिए उन्होंने किरदार के साथ न्याय करने के लिए खासतौर पर बाइक चलाना भी सीखा । इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग ली । इसके अलावा वह फ़िल्म में बाइक स्टंट भी करती हुई नजर आएंगी । पिछले दिनों हुमा रेड कलर की रॉयल एनफ़ील्ड बाइक पर ब्लैक कलर के आउटफ़िट में कूल अवतार में नजर आईं ।

यह एक्शन थ्रिलर फ़िल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी । रहस्य से भरी इस ड्रामा फ़िल्म को एच विनोत ने डायरेक्ट किया है जबकि बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है ।