66वें नेशननल अवॉर्ड्स 2019 में जहां आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो, एंटरटेनमेंट करने वाली बेस्ट पॉपुलर फिल्म बनी वहीं बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस की कैटेगरी में इस फ़िल्म में से सुरेखा सीकरी को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया । निश्चितरूप से बधाई हो ने न केवल दर्शकों का बल्कि अवॉर्ड्स की जूरी मेंबर्स का भी दिल जीत लिया । फ़िल्म को मिली इतनी सफ़लता के बाद अब खबर है कि इस फ़िल्म के सीक्वल की तैयारी भी की जा रही है । सुनने में आया है कि मेकर्स ने बधाई 2 की स्क्रिप्ट को फ़ाइनल कर लिया है और स्टार कास्ट की तलाश जारी है ।

बधाई हो! मेकर्स ला रहे हैं आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता की बधाई हो का सीक्वल

आयुष्मान खुराना की बधाई हो का बनेगा सीक्वल

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी बधाई हो ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया । इसलिए अब मेकर्स ने इस फ़िल्म के सीक्वल की भी तैयारी शुरू कर दी है । सुनने में आ रहा है कि बधाई हो 2 दो यंग कप्ल्स के इर्द-गिर्द घूमेगी । कहा जा रहा है कि, बधाई हो 2 पहली फिल्म की तरह ही मजेदार, एंटरटेनिंग और कॉमेडी से भरपूर होगी ।

यह भी पढ़ें : बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता के झंडे गाड़ चुकी बधाई हो रिलीज के बाद मुश्किल में फ़ंसी, फ़िल्म में से अब ये सीन काटे जाएंगे

आपको बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई बधाई हो एक फ़ैमिली मनोरंजक फ़िल्म थी जिसमें आयुष्मान, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव ने अहम भूमिका निभाई थी । यह फ़िल्म आयुष्मान की मां नीना गुप्ता के 50 साल की उम्र में फ़िर से मां बनने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है । इस फ़िल्म को तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलयालम में भी फ़िर से बनाया गया था ।