फ़िल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर सलमान खान अभिनीत भारत के साथ दिखाया जाएगा । बता दें जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से यह खूब वाहवाही बटोर रहा है । और अब इसके दर्शकों की संख्या को बढ़ाने का काम करेगी सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली फ़िल्म भारत । इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत के साथ आयुष्मान खुराना अभिनीत फ़िल्म आर्टिकल 15 का दमदार ट्रेलर दिखाया जाएगा । फ़िल्म के निर्माता सलमान खान के विशाल प्रशंसकों की संख्या से भलीभांति वाकिफ़ रखते है और ये ही वजह है कि आर्टिकल 15 के ट्रेलर को भारत के साथ दिखाने का फ़ैसला लिया गया है जो फिल्म के प्रति व्यापक लोकप्रियता लाएगा ।

सलमान खान की भारत में नजर आएगी आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 की झलक

आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 का ट्रेलर सलमान खान की भारत से होगा अटैच

डिजिटल स्पेस के माध्यम से दर्शकों की दिलचस्पी को जकड़ते हुए, सालमन की विशाल लोकप्रियता को मद्देनजर रखते हुए भारत के साथ फ़िल्म का ट्रेलर निर्माताओं के लिए लाभदायक साबित होगा ।

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म आर्टिकल 15 लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है । लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी ।

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे ।

वहीं सलमान की भारत की बात करें तो यह कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में सलमान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे । यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : आर्टिकल 15 : बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं ने आयुष्मान खुराना को बनाया 'पुलिस ऑफ़िसर'

आर्टिकल 15 अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है ।