बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें ऋतिक रोशन गर्व के साथ अपने छात्रों के पीछे खड़े हुए नज़र आ रहे है । और यह एकमात्र झलक कई कहानियां बयां कर रही है । इसी के साथ ॠतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 की रिलीज डेट, जो कि 12 जुलाई है, पोस्टर पर साफ़ नजर आ रही है ।

Super 30: 'हकदार…' बनाते हुए ॠतिक रोशन ने बताई फ़िल्म की रिलीज डेट, 4 जून को होगा ट्रेलर रिलीज

ऋतिक रोशन ने रिलीज किया सुपर 30 का नया पोस्टर

हाल ही में सुपर 30 से अपनी जीत की कहानी पेश करते हुए, ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतीक्षित दर्शकों के लिए पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"हक़दार बनो! #Super30Trailer coming on June 4"

फ़िल्म के इस नवीनतम पोस्टर में ऋतिक के रफ़ लेकिन दिलचस्प लुक ने निश्चित रूप से प्रशंसकों उत्साहित कर दिया है । फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो बिहार में आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फ़िल्म में ऋतिक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है ।

ॠतिक फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं

चीन में अपनी फिल्म काबिल के रिलीज के लिए हाल ही में चीन का दौरा करने वाले अभिनेता ने साझा किया, "सुपर 30 एक ऐसी फ़िल्म है जो शिक्षा और शिक्षकों की शक्ति और मूल्य के बारे में बात करती है । और मुझे लगता है कि चीन और भारत के बीच एक ओर समानता है क्योंकि ये दोनों देश शिक्षकों को बहुत सम्मान देते हैं । शिक्षक इन दोनों दुनियाओं में सामाजिक श्रृंखला में सबसे ऊपर हैं ।”

पोस्टर के साथ दर्शकों को उत्साहित करने के बाद, अब प्रशंसक इसके ट्रेलर के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं । साथ ही ऋतिक ने अपने रोमांचक पोस्टर के रिलीज के साथ निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को इस सप्ताहांत सबसे अच्छा उपहार दिया है ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! ॠतिक रोशन की सुपर 30 अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सुपरस्टार ऋतिक अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है । अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे । फ़िल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।