गंभीर बीमारी का इलाज कराने के बाद फ़ाइनली इरफान खान भारत आ गए है । पिछले कई दिनों से इरफान खान की हिट फ़िल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की खबरें आ रही थी । खबरों के मुताबिक हिंदी मीडियम का सीक्वल इंग्लिश मीडियम के रूप में हमारे सामने आएगा । और इस फ़िल्म में भी इरफान खान ही अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । और अब ये साफ़ हो गया है कि इरफान अपनी आगामी फ़िल्म इंग्लिश मीडियम की शूटिंग के लिए भारत वापस आ गए है । इरफ़ान के फ़ैंस को भी अपने चहेते स्टार का बेसब्री से इंतजार था ।

इंग्लिश मीडियम : इलाज के बाद भारत लौटे इरफान खान, अब शुरू करेंगे शूटिंग

 

इरफान खान जल्द ही शुरू करेंगे इंग्लिश मीडियम की शूटिंग

भारत आकर मुंबई एयरपोर्ट पर इरफ़ान का अंदाज देखते ही बन रहा था । शुरूआत में इरफ़ान ने अपना चेहरा एक स्कार्फ़ से ढक रखा था लेकिन फ़िर उन्होंने अपना स्कार्फ़ हटाकर पैपराजी को खुलकर अपने फ़ोटो दिए । इरफ़ान को देखकर उनके स्वस्थ्य होने का एहसास उनके फ़ैंस के बीच खुशी की लहर लेकर आया । इरफ़ान इस दौरान काफी हैंडसम और फिट दिखाई दे रहे थे । बता दें कि इरफ़ान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरोऐंडोक्राइन ट्यूमर है । इसके बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे ।

बता दें कि पिछली बार इरफ़ान कारवां फ़िल्म में मिथिला पारकर और दुलकएर सलमान के साथ नजर आए थे । लेकिन ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । और अब भारत आकर इरफ़ान अपनी आगामी फ़िल्म इंग्लिश मीडियम की तैयारी में पूरे जोश के साथ जुटने वाले है । इस फ़िल्म में इरफ़ान के साथ लीड एक्ट्रेस का चुनाव अभी तक नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : इरफान खान के साथ जल्द ही शुरू होगी हिंदी मीडियम 2, तिग्मांशु धूलिया ने किया खुलासा

वैसे खबरों में कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान को इरफ़ान के साथ इंग्लिश मीडियम में कास्ट किये जाने पर विचार चल रहा है । जबकि इरफ़ान की बेटी के रूप में राधिका मदान को साइन किया गया है । इस बारें में अभी ऑफ़िशियल ऐलान होना बाकी है ।