सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू के साथ अब शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान भी एंटरटेनमेंट जगत में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । आर्यन खान ने अपने पहले प्रोजेक्ट को ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया है । आर्यन अपने पापा और बहन सुहाना की तरह ऑन कैमरा नहीं बल्कि ऑफ़ कैमरा यानि पर्दे के पीछे रहकर फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगे । आर्यन ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने अपने पहले राइटिंग प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है । 

aa0d3c49-acfa-4120-9b70-1919afdaecc5

आर्यन खान बनेंगे डायरेक्टर 

आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं । और इसके लिए उन्होंने अपने पहले राइटिंग प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है । आर्यन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा, “राइटिंग पूरी कर ली है । एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता ।

शेयर की गाए फोटो में पूल टेबल पर रखी स्क्रिप्ट पर आर्यन का नाम लिखा दिख रहा है, जिस पर लिखा है  ‘ये सिर्फ आर्यन खान के लिए है’, साथ ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का नाम भी नजर आ रहा है ।  जाहिर है कि इस कहानी को शाहरुख खान की कंपनी के बैनर तले ही प्रोड्यूस किया जाने वाला है । 

बेटे आर्यन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर पापा-मम्मी शाहरूख और गौरी खान बेहद एक्साइटेड हैं । शाहरुख़ ने आर्यन की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे । बस अब हिम्मत करो । मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए, ये हमेशा स्पेशल होता है । 

पापा के इस कमेंट का जवाब देते हुए आर्यन ने लिखा, “थैंक यू. सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है

बता दें कि शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान भी द आर्चीज से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं । इस फ़िल्म में सुहाना के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपना डेब्यू करने वाले हैं ।