सूरज बडजात्या के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चनअनुपम खेरबोमन ईरानी और डैनी की फ़िल्म ऊंचाई ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हर किसी को हौरान कर दिया । 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ऊंचाई लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी लेकिन इसके बावजूद फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 29.82 करोड़ रु की कमाई की है ।  लेकिन अभी ऊंचाई की डिजिटल रिलीज़ के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा । राजश्री प्रोडक्शन ने दर्शकों से अनुरोध किया है की वे अभी थिएटर में जाकर ही ऊंचाई को एंजॉय करें । 

ओटीटी पर अभी रिलीज़ नहीं होगी अमिताभ बच्चन स्टारर ऊंचाई ; राजश्री प्रोडक्शन ने लोगों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील की

ऊंचाई की डिजिटल रिलीज़ के लिए और करना होगा इंतजार 

अपने चौथे हफ़्ते में भी ऊंचाई अपने लिए धीरे-धीरे ही सही दर्शक जुटा रही है । और इसी खुशी को जाहिर करते हुए राजश्री प्रोडक्शन ने एक नोट जारी किया हैं जहाँ उन्होंने दर्शको को उनके अद्भुत प्यार के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद दिया हैं । साथ ही बताया है कि अभी ऊंचाई की डिजीटल रिलीज़ में थोड़ा और वक्त लगेगा तब तक लोग थिएटर जाकर फ़िल्म का लुत्फ़ उठाए ।

नोट में लिखा गया हैं कि, “हम, राजश्री फ़िल्म ऊंचाई के कलाकार और टीम की ओर से, हमारी फिल्म को दी दिए गए अटूट प्यार के लिए हर एक को धन्यवाद देना चाहते हैं । हर दर्शक और उनके परिवारवालों और उनके प्रियजनों को जो साथ मे  थिएटर गए और ऊंचाई को एक विशेष फ़िल्म बनने में अपना योगदान दिया । जैसा कि ऊंचाई अपने चौथे सप्ताह में सिनेमाघरों में सफलता से चल रही है, इसके लिए हम गर्वान्वित और विनम्र हैं । यह हमारे दिल की इच्छा है कि ऊंचाई सिनेमाघरों में दर्शकों के प्यार के साथ काफी मजबूती से खड़ी रहे इसीलिए फिलहाल के लिए ऊंचाई अभी ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी ।

नोट में फ़िल्म बनने से लेकर रिलीज के बीच लगे 7 साल के लंबे और गहरे अंतराल के बारे में भी कहा गया हैं कि कैसे एक-एक सदस्य द्वारा की गई दिन-रात की कड़ी मेहनत इसे बनाने में लगी हैं और इसलिए निवेदन हैं कि फ़िल्म को सिनेमाघरों में देखे क्योंकि ऊंचाई को थिएटर में देखना अपने आप मे एक अद्भुत और जादुई अनुभव होगा ।

साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि फिल्म के पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड करके न देखे,जो फ़िल्म की भव्यता को खत्म कर देगी ।इसीलिए आज ही सिनेमाघरों का रुख करें, अपने परिवार और दोस्तो के साथ जाकर फ़िल्म देखने का भरपूर आनंद उठाये और इसी तरह हमे प्रभावित करते रहे ताकि राजश्री ऐसे शानदार फिल्में दर्शको तक दशकों तक पहुँचाते रहे ।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)