अर्जुन कपूर जल्द ही ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत में एक मराठा यौद्धा के रूप में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त और कृति सैनॉन लीड रोल में दिखाई देंगी । फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है । वहीं एक वर्ग ऐसा भी है जो अर्जुन कपूर की फ़िल्म पानीपत के पोस्टर्स और ट्रेलर को जमकर ट्रोल कर रहा है और उस पर मीम्स बना रहा है । और अब ऐसी आलोचनाओं और मीम्स पर अर्जुन ने अपना रिएक्शन दिया है । अर्जुन ने कहा कि वह खुद का मजाक उड़ाए जाने का बुरा नहीं मानते हैं ।

अर्जुन कपूर ने पानीपत और खुद का मजाक बनाने वाले को दिया करारा जवाब

अर्जुन कपूर ने खुलकर कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगता

पानीपत के लिए मीडिया से मुखातिब होते हुए अर्जुन ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी । ट्रोल करने वालों के बारें में अर्जुन ने कहा कि, "हर कोई ट्रोल होता है । मुझे लगता है कि निगेटिव और बिटर होना लोगों की आदत में आ गया है । संभवतः उन चीजों की वजह से जो वे अपनी निजी जिंदगी में झेलते हैं । जो कुछ वे अपनी निजी जिंदगी में जी रहे हैं उसका प्रभाव काफी नकारात्मक रूप से प्रतिबिंबित होता है ।"

उन्होंने कहा, "मैं बुरा नहीं मानता अगर लोग मेरा मजाक बनाते हैं, लेकिन अगर आप इस फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं तो आप उन लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपने प्राण न्यौझावर कर दिए । मैंने रोस्ट शोज किए हैं और खुद का ही कई बार मजाक बनाया है । मुझे इन चीजों से कोई दिक्कत नहीं होती है । मुझे लोगों द्वारा मेरा मजाक बनाए जाने की आदत हो गई है ।"

यह भी पढ़ें : Panipat First Look: अर्जुन कपूर के वॉरियर लुक, कृति सैनॉन के रॉयल लुक और संजय दत्त के खतरनाक लुक ने किया इंप्रेस

इसके बाद अर्जुन ने आगे कहा कि, "इनमें से तमाम चीजों पर मैं पहले ही हंस चुका हूं, उस वक्त भी जब हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हुई थी । हां, मैं मानता हूं कि ऐतिहासिक और वास्तविक किरदारों का मजाक बनाया जाना गलत है । शहीदों का मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए । हमें नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने हमारी जिंदगियों के लिए क्या कुछ कुरबान किया है ।"

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।