वरुण धवन इन दिनों अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी । यह फ़िल्म साल 1995 में आई कुली नंबर वन का रीमेक है । इस फ़िल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में नजर आए थे । और अब रीमेक में गोविंदा और करिश्मा के किरदार को वरुण धवन और सारा अली खान निभाते हुए दिखाई देंगे ।कुली नंबर वन की शूटिंग के दौरान एक्शन शॉट देते हुए बाल-बाल बचे वरुण धवन

वरुण धवन कुली नंबर वन की शूटिंग के दौरान कार में फ़ंसे

कुली नंबर वन की शूटिंग इन दिनों महाराष्ट्र में चल रही है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी की सांसे थमा दी । पुणे के बाहरी इलाके में वरुण एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान वरुण को एक उल्टी लटकती हुई कार में बैठकर शॉट देना था । लेकिन जब वरुण शॉट दे रहे थे उस दौरान उल्टी लटकती हुई कार में गड़बड़ी आ गई ।

हालांकि इस वक्त तक उनकी शूट खत्म हो गई थी, जिसके बाद वो कार से निकलने वाले थे लेकिन वो कार में ही फंस गए क्योंकि कार का गेट जाम हो गया । बहुत कोशिशों के बाद भी वरुण कार से बाहर नहीं निकाला जा सका । उनके कार में इस तरह फंसे रहने से पूरी टीम परेशान हो गई । हालांकि वरुण ने स्टंट डायरेक्टर्स और स्टंट कॉर्डिनेटर्स के साथ इस सब की प्रैक्टिस कई बार सेफ जोन में की थी लेकिन फिर भी एक चीज रियल शॉट के वक्त गड़बड़ हो गई । कार का दरवाजा अटक गया और कई बार कोशिश करने पर भी ये नहीं खुल रहा था । स्टंट कॉर्डिनेटर्स ने बड़ी जद्दोजेहत के बाद वरुण को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला ।

यह भी पढ़ें : Coolie No 1: 'हट जा बाजू, आया राजू' टैगलाइन के साथ सामने आया वरुण धवन और सारा अली खान का फ़र्स्ट लुक

इससे पहले भी कुली नंबर वन के सेट पर आग लग गई थी । लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था । यह फ़िल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी ।