साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह ने भले ही कितनी ही आलोचनाओं का सामना क्यों न किया हो लेकिन यह फ़िल्म दर्शकों को खूब भाई । इसलिए तो कबीर सिंह बॉक्सऑफ़िस पर तकरीबन 278.24 करोड़ रु का कारोबार किया । संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह में शाहिद कपूर ने लीड रोल निभाया था । लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि तेलगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद कपूर नहीं बल्कि अर्जुन कपूर थे । अर्जुन कपूर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आखिर वह इस ब्लॉकबस्टर फ़िल्म का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए ।

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर नहीं अर्जुन कपूर थे मेकर्स की फ़र्स्ट च्वाइस, अर्जुन ने इस वजह से छोड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म

अर्जुन कपूर ने निर्देशक के फ़ैसले का सम्मान किया

शुरूआत मे मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने अर्जुन रेड्डी के हिंदी राइट्स लिए थे और वे इसमें अर्जुन को कास्ट करना चाहते थे क्योंकि इन्होंने इससे पहले अर्जुन के साथ मुबारकां में काम किया था । जबकि फ़िल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी ने पहले ही शाहिद से इस फ़िल्म को लेकर वादा कर दिया था । इसलिए बात नहीं बनी । इसके बाद अर्जुन ने कहा कि, वे संदीप के फ़ैसले की इज्जत करते है और नहीं चाहते कि कोई भी किसी भी चीज को लेकर कोई समझौता करे । अर्जुन ने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनके प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और अहंकार की वजह से उनके बिना उसे बनाए ही नहीं ।

इसके बाद कबीर सिंह में शाहिद की कास्टिंग पर अर्जुन ने कहा कि, शाहिद बहुत अच्छे अभिनेता हैं और उन्हें लेकर मेकर्स की चॉइस अच्छी थी, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया इसलिए फ़िल्म ने अच्छी कमाई की ।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की सीक्रेट रिलेशनशिप का सच आ गया सामने !

अर्जुन के अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत में लीड रोल में नजर आएंगे । आशुतोष गोवारिकर की इस फ़िल्म में अर्जुन के साथ कृति सैनॉन और संजय दत्त भी नजर आएंगे । इसके अलावा अर्जुन दिबाकर बनर्जी की संदीप पिंकी फ़रार में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।