आखिरकार मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के प्रति अपने प्यार का इज़हार कर ही दिया । हमेशा ही अपने प्यार को छुपाते आए बॉलीवुड के लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार अब पब्लिक्ली हो गया है । अर्जुन कपूर के जन्मदिन 26 जून को मलाइका अरोड़ा ने अपने स्पेशल फ़्रेंड अर्जुन को एक प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया । अर्जुन के हाथों में हाथ डाले मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फ़ोटो पोस्ट किया जिसमें दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे है । सो्शल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है ।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की सीक्रेट रिलेशनशिप का सच आ गया सामने !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को किया बर्थडे विश

अर्जुन के लिए अपने प्यार को बयां करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'हैपी बर्थडे मेरे क्रेज़ी, फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर । प्यार और खुशी हमेशा ।' हालांकि, कैप्शन से भले उन्होंने अपने इस प्यार का खुलकर इजहार न किया हो, लेकिन उनकी तस्वीर काफी कुछ कहती नजर आ रही है । इस तस्वीर में मलाइका अर्जुन का हाथ थामे शर्माती हुई सी उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं । बहरहाल अब मलाइका की इस पोस्ट पर अर्जुन के रिएक्शन का इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी पहनकर दमदार अंदाज में अपने हैटर्स को दिया करारा जवाब

अर्जुन के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, जल्द ही वह संदीप पिंकी फ़रार में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे । अर्जुन इन दि्नो अपने करियर की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म के लिए अर्जुन ने अपने लुक में ट्रांसफ़ोरमेशन किया है । इस फ़िल्म में उनके साथ कृति सैनॉन, संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनरही पानीपत इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा 'स्पेशल' तो हैं लेकिन वो अभी शादी नहीं कर सकते क्योंकि…

View this post on Instagram

Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on