अभिनेता अपारशक्ति खुराना 10 मार्च 2022 को होने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स समारोह को होस्ट करने जा रहे है । अपारशक्ति खुराना को उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुपी और स्त्री में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है ।

अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022

अपारशक्ति खुराना बने होस्ट

अवॉर्ड नाइट को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति खुराना कहते है कि “हमारे इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकार और तकनीशियन कॉन्टेंट को एकदम शानदार रूप बदल के रख देते है। 'क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स' एक प्रतिष्ठित संस्था है जो इतने सारे लोगों की प्रतिभा और कड़ी मेहनत को पहचानती है। इस तरह के समारोह की मेजबानी करने का मौका दिया जाना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने और कला और कलाकारों के जश्न शामिल होने के लिए उत्सुक हूं ।”

विस्टास मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स' पिछले वर्ष बनाई गई कुछ 23 श्रेणियों में बेस्ट भारतीय वेब सीरीज , शॉर्ट फिल्मों और फीचर फिल्मों को सम्मानित करेगा । इसके लिए हाल ही में नॉमिनेशन की घोषणा की गई थी। अविश्वसनीय प्रदर्शन, मनोरंजन और बहुत कुछ देखने को मिलेगा इस अद्भुत क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022 की रात में और यह सभी नामांकित व्यक्तियों के लिए उत्सव से भरी हुई एक खुशी की रात है।