कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो टेलीविजन का सबसे चर्चित कॉमेडी शो है । बॉलीवुड की लगभग हर फ़िल्म इस शो पर प्रमोट होती है । न केवल दर्शकों बल्कि बॉलीवुड हस्तियों का भी यह सबसे पसंदीदा शो है । लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा का यह शो गलत कारणों से चर्चा में बना हुआ है । दरअसल बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की 11 मार्च को रिलीज होने वाली फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स को अपने शो पर प्रमोट करने से इंकार कर दिया है । विवेक अग्निहोत्री ने इस बारें में ट्वीट भी किया है जिसके बाद ट्विटर पर कपिल शर्मा शो को बायकट करने की मुहिम सी छिड़ गई है ।

फ़िर से विवादों में घिरा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स को अपने शो में प्रमोट करने से किया इंकार

कपिल शर्मा का शो विवादों से घिरा

कश्मीरी पंडितों पर बनी विवेक अग्निहोत्री की फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से लोगों के बीच हेडलाइन बनी हुई है । क्योंकि लगभग हर फ़िल्म द कपिल शर्मा शो में प्रमोट होती है ऐसे में उमीद जताई जा रही थी कि द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर भी अपनी स्टार कास्ट के साथ इस फ़िल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में पहुंचेगे । लेकिन ऐसा नहीं हुआ । विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि बड़े कमर्शियल स्टार नहीं होने की वजह से द कपिल शर्मा शो ने उनकी फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया है ।

दरअसल एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा, “विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है । कपिल भाई आपने सबके सहयोग किया है। प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें। हम सब मिथुन दा, अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं ।”

यूजर के ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, “मैं फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए। ये पूरी तरह कपिल शर्मा और उनके प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है। बॉलीवुड की बात करें तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गाँधी परिवार के लिए कहा था- वो राजा हैं, हम रंक ।”

अपने एक अन्य ट्वीट में अग्निहोत्री ने कहा है, “मैं भी उनका (कपिल शर्मा) फैन हूँ। लेकिन यह फैक्ट है कि उन्होंने हमें उनके शो पर बुलाने से मना कर दिया क्योंकि इसमें कोई बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है ।”

द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो, फ़िल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनकी निर्मम हत्याओं के बारे में है । फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, अनुपम खेर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे कलाकारों ने काम किया है । यह 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । विवेक अग्निहोत्री ने फ़िल्म को डायरेक्ट किया है । 2 घंटे 50 मिनट लंबी इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ने भी 7 बदलावों के साथ दिया ‘A’ सर्टिफ़िकेट दे दिया है ।