66 वर्षीय अभिनेता अनिल कपूर जल्द ही हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म सूबेदार और 2019 मलयालम-भाषा के हिट एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नज़र आएँगे । अनिल कपूर ने सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा, सुबेदार को कन्फर्म किया है ।

अनिल कपूर ने कन्फर्म की हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म सूबेदार और साउथ फ़िल्म एंड्रॉयड कुंजप्पन वर्जन 5.25 का हिंदी रीमेक, कहा- “यह प्योर एक्शन फिल्म है”

अनिल कपूर की हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा  

अनिल ने वैराइटी को बताया, "मैंने बहुत सारी एक्शन फिल्में की हैं, लेकिन यह एक प्योर एक्शन फिल्म है, एक नाटकीय एक्शन फिल्म  है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। फिलहाल इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है । प्रिंसिपल फोटोग्राफी 15 सितंबर से शुरू होगी ।

अनिल ने यह भी पुष्टि की कि वह 2019 मलयालम-भाषा हिट, एंड्रॉइड कुंजप्पन वेर 5.25 के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे । यह फिल्म एक पिता-पुत्र के रिश्ते के बारे में है, जब एक एआई ह्यूमनॉइड उनके जीवन में प्रवेश करता है तो उनका जीवन कैसे बदल जाता है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अनिल जल्द ही संदीप रेड्डी वंगा की एक्शन ड्रामा फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आएँगे । इसके अलावा अनिल पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में नज़र आएँगे ।