सुदीप्तो सेन निर्देशित अदा शर्मा स्टारर विपुल शाह द्वारा निर्मित द केरल स्टोरी भले ही कितने ही विवादों से क्यों न घिरी हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फ़िल्म इतिहास रचने में पीछे नहीं हैट रही है । रिलीज के दसवें दिन भी द केरल स्टोरी रिकॉर्डतोड़ कमाईं कर रही है । पहले वीकेंड में 34 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली द केरल स्‍टोरी ने दूसरे वीकेंड में कुल 55.60 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है । फ़िल्म अब तक कुल 136.74 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

The Kerala Story Box Office: अदा शर्मा की द केरल स्‍टोरी ने दूसरे वीकेंड कमाई के मामले में पीके, केजीएफ 2, टाइगर ज़िंदा है और आरआर को पीछे छोड़ा ; अब तक कमाए कुल 136.74 करोड़ रू

द केरल स्‍टोरी के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों को आकर्षित कर रही द केरल स्‍टोरी पहले दिन से ही अपनी कमाई से सरप्राइज कर रही है । उम्मीदों पर खरा उतरते हुए द केरल स्टोरी ने दूसरे शुक्रवार को, पहले शुक्रवार से भी ज्यादा कमाई की । शनिवार को फिल्म के शोज में जबरदस्त भीड़ जुटी और इसका फ़ायदा फ़िल्म की कमाई को हुआ । दूसरे वीकेंड कुल 55.60 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर द केरल स्‍टोरी ने कई बड़ी फ़िल्मो को पीछे छोड़ दिया है और इसमें शामिल हैं- पीके, KGF 2, आरआर, टाइगर ज़िंदा है, इत्यादि ।

लेकिन वहीं द केरल स्टोरी सेकेंड वीकेंड कुछ ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई और उनमे शामिल हैं- बाहुबली 2, दंगल, द कश्मीर फ़ाइल्स और पठान ।

दूसरे वीकेंड अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में-

बाहुबली 2- 80.75 करोड़ रू

दंगल - 73.70 करोड़ रू

द कश्मीर फाइल्स - 70.15 करोड़ रू

पठान - 65.75 करोड़ रू

संजू - 63.15 करोड़ रू

बजरंगी भाईजान - 56.10 करोड़ रू

द केरल स्टोरी - 55.60 करोड़ रू

पीके - 53.49 करोड़ रू

केजीएफ 2 - 52.49 करोड़ रू

आरआरआर -  52 करोड़ रू

टाइगर जिंदा है - 52 करोड़ रू

विरोध के बावजूद द केरल स्टोरी दर्शकों को लगातार आकर्षित कर रही है । ये देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है की, फ़िल्म आने वाले समय में कई रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी । अदा शर्मा की द केरल स्टोरी के पास आने वाले हफ्तों में दमदार कमाई करते रहने का शानदार मौका है क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ नहीं होने वाली ।