आर्यन खान ड्रग्स मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आ चुकी हैं । आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट को आधार बनाते हुए एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है । एनसीबी ने अनन्या से दो दिन तक पूछताछ की और अब तीसरे दिन यानी आज भी अनन्या को एनसीबी के दफ़्तर बुलाया गया था लेकिन अनन्या ने निजी कारणों का हवाला देते हुए NCB ऑफिस न पहुंच पाने की बात कही है ।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे पूछताछ के लिए नहीं पहुंची NCB दफ़्तर, पर्सनल कारणों से स्किप किया तीसरा समन

अनन्या पांडे को थोड़ा समय चाहिए

आर्यन ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी को आर्यन और अनन्या के वॉट्सऐप चैट में संदिग्ध लेन-देन के सबूत मिले हैं । इसलिए एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है । एनसीबी ने तीसरी बार अनन्या को समन देकर एनसीबी के दफ़्तर बुलाया था लेकिन आज अनन्या वहां नहीं पहुंची । अनन्या ने इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया ।

इससे पहले भी अनन्या दो बार वे कई घंटों की देरी से NCB कार्यालय पहुंची थीं, जिसके बाद NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने उन्हें फटकार लगाई थी । गुरुवार को अनन्या को दोपहर 2 बजे बुलाया गया था, लेकिन वे 4 बजे पहुं चीं। वहीं शुक्रवार सुबह 11 बजे की जगह वे दोपहर ढाई बजे NCB ऑफिस पहुंची थीं ।

बता दें कि, जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक एनसीबी ने अनन्या का मोबाइल और लैपटॉप समेत 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स फोरेंसिक एनालिसिस के लिए भेजे हैं । NCB के सूत्रों के मुताबिक आर्यन के साथ अनन्या की वॉट्सऐप चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं । आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे । हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था ।

दरअसल, एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर बातचीत का चैट मिला जिसके चलते अब एनसीबी अनन्या से उस चैट के बारें में सवाल-जवाब कर रही है । खबरों की मानें तो, अनन्या से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं । 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं ।