ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एनसीबी जहां आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट को आधार बनाते हुए अनन्या से पूछताछ कर रही है । वहीं कहा जा रहा है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे की ड्रग्स को लेकर की गई कुछ चैट लीक हो गई है । सामने आई इन चैट्स में आर्यन और अनन्या ड्रग्स खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं ।

आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप ड्रग्स चैट हुई लीक, जिसमें ड्रग्स के लेनदेन के साथ NCB का भी जिक्र

आर्यन खान और अनन्या पांडे की ड्रग्स चैट

खबरों की मानें तो, ड्रग्स सबंधित इस चैट में आर्यन ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे । एनसीबी अब इन चैट्स का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है । मीडिया रिपोर्ट में सामने आई इन चैट्स को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में "अपराधी सबूत" के रूप में रखा है ।

सामने आई चैट में आर्यन, अचित कुमार नामक एक व्यक्ति से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं । आर्यन ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी । आर्यन के फोन से बरामद किए गए इन व्हाट्सएप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स पर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है । एनसीबी के पास अनन्या के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट भी मौजूद हैं ।

बता दें कि, आर्यन फिलहाल इस मामले में तीन सप्ताह से आर्थर रोड जेल में बंद है और आज बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी जमानत के लिए सुनवाई होनी है । वहीं अनन्या पांडे से एनसीबी पिछले हफ्ते दो बार पूछताछ कर चुकी है जबकि तीसरी बार मिले समन को अनन्या ने पर्सनल कारणों का हवाला देकर स्किप कर दिया ।

पहला चैट मैसेज जुलाई 2019 का है. इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे, जिसे आर्यन ने weed बताया ।  इस पर अनन्या ने कि इसकी काफी डिमांड है ।

आर्यन: वीड

अनन्या: इट्स इन डिमांड

आर्यन: मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा

अनन्या: ठीक है

अनन्या: अब जब मैं व्यवसाय में हूँ

आर्यन: आप वीड ले आए?

आर्यन: अनन्या

अनन्या: मुझे मिल रही है