फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली, जो जब वी मेट, रॉकस्टार, हाईवे और लव आज कल जैसी सुपरहिट फ़िल्मों के लिए जाने जाते है, जल्द ही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला की जिंदगी को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे है । लीक से हटकर अपरांपरागत फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली आईकॉनिक फ़िल्म मुगले-ए-आज़म की अभिनेत्री बेगम मुमताज़ जेहन देहलवी जिन्हें मधुबाला के नाम से जाना जाता था, की जिंदगी पर फ़िल्म बनाने जा रहे है ।

मधुबाला की जिंदगी पर फ़िल्म बनाएंगे इम्तियाज अली, खरीद लिए राइट्स

इम्तियाज अली ने खरीदे मधुबाला की बायोपिक के राइट्स

खबरों के मुताबिक, इम्तियाज ने मधुबाला पर बायोपिक फ़िल्म बनाने के लिए अधिकार भी प्राप्त कर लिए है । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि ये एक फ़िल्म होगी या एक वेब सीरिज । फिल्म बसंत में बतौर बाल कलाकार से अपना डेब्यू करने से लेकर फिल्म नीम कमल में राज कपूर की हीरोइन बनने तक, इम्तियाज़ द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में मधुबाला की ज़िन्दगी को दर्शाया जाएगा ।

कहा जा रहा है कि, इम्तियाज ने उनके परिवार से लाइफ स्टोरी राइट्स असाइनमेंट एग्रीमेंट हासिल करते हुए यह सुनिश्चित किया कि फिल्म किसी भी बाधा से मुक्त रहे । स्टार कास्ट का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन मधुबाला की बहन मधुर ब्रज भूषण चाहती हैं कि मधुबाला की बायोपिक फ़िल्म में मधुबाला का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान निभाए ।

यह भी पढ़ें : इस रूप में फ़िर से जीवित हो गई सौंदर्य की देवी मधुबाला

इम्तियाज के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी हिट फ़िल्म लव आज कल के सीक्वल लव आज कल 2 में बिजी है । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन और साला अली खान लीड रोल मेम नजर आएंगे ।