कार्तिक आर्यन, जो अब नेशनल क्रश बन चुके है, के पास प्रतिष्ठित बैनर की कई बड़ी फ़िल्में है । और अब वह जल्द ही टी-सीरिज की आगामी फ़िल्म भूल भूलैया 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन, जो इन दिनों अपनी कथित स्पेशल फ़्रेंड अनन्या पांडे के साथ पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं, को अपनी आगामी फ़िल्म भूल भूलैया 2 में भी अनन्या पांडे का साथ मिल सकता है । जी हां, सुनने में आ रहा है कि भूल भूलैया के मेकर्स इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन के अपोजिट अनन्या पांडे को लेने पर विचार कर रहे है । यदि ऐसा होता है तो फ़ैंस को पति पत्नी और वो के बाद एक बार फ़िर कार्तिक और अनन्या पांडे की जोड़ी देखने को मिलेगी ।

भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ फ़िर बन सकती है अनन्या पांडे की जोड़ी

कार्तिक आर्यन को फ़िर मिलेगा अनन्या पांडे का साथ

मेकर्स ने भूल भूलैया 2 में कार्तिक के अपोजिट आने के लिए अनन्या से संपर्क किया है । अनन्या ने भी इस प्रोजेक्ट में अपनी दिलचस्पी दिखलाई है । भूल भूलैया के मेकर्स जब कार्तिक के पास इसके सीक्वल का आइडिया लेकर गए थे अभिनेता को उनका विचार काफ़ी पसंद आया और इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को करने के लिए तुरंत हामी भर दी । अनीस बज़्मी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : दोस्ताना 2 के बाद कार्तिक आर्यन अब अक्षय कुमार की इस हिट फ़िल्म के सीक्वल में निभाएंगे लीड रोल

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अक्षय भी इस फ़िल्म का हिस्सा हो सकते है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल जानकारी सामने नहीं आई है । भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरिज के बैनर तले बन रही फ़िल्म भूल भूलैया 2 को लेकर लोगों में खासा उत्साह है ।