भूल भुलैया 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद से ही हर कोई इसके सीक्वल, भूल भुलैया 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । भूल भुलैया 3 में एक बार फ़िर कार्तिक आर्यन रुह बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं । हाल ही में भूल भुलैया 3 इसकी ऑरिजनल मंजुलिका यानि विद्या बालन की एंट्री हुई । हालांकि अक्षय कुमार के भी कैमियो की खबर आ रही थी जिसे मेकर्स मे महज अफ़वाह बताया । लेकिन अभी तक इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है । वहीं कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की लीड एक्ट्रेस को लेकर एक रहस्य से भरी पोस्ट शेयर की जिसमें लीड एक्ट्रेस का चेहरा रिवील नहीं किया गया है लेकिन एक हिंट जरुर दिया गया था । और अब कार्तिक ने भूल भुलैया 3 की लीड एक्ट्रेस के रूप में एनिमल मूवी फ़ेम तृप्ति डिमरी का वेलकम किया है ।

भूल भुलैया 3 में एनिमल फ़ेम तृप्ति डिमरी ने कियारा आडवाणी को किया रिप्लेस ; कार्तिक आर्यन ने मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए तृप्ति का किया वेलकम

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 की मिस्ट्री गर्ल

कार्तिक ने पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो एक पजल थी । इस पजल पर एक एक्ट्रेस की आधी तस्वीर है, जिसमें उसका मुस्कुराता हुआ आधा चेहरा दिख रहा है । फोटो के साथ लिखा हुआ है- “एक चिलिंग स्माइल जो दिलों में खौफ जगा देती है” । कार्तिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “सॉल्व कीजिए इस भूल भुलैया को” । इसके बाद कार्तिक ने इस पहेली को खुद ही सॉल्व कर भूल भुलैया 3 की फ़ीमेल लीड अनाउंस कर दी है । कार्तिक ने भूल भुलैया 3 की दुनिया में तृप्ति डिमरी का वेलकम किया ।

खबरों की मानें तो, शुरूआत में भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी को कास्ट किया जाने वाला था लेकिन फ़िर मेकर्स ने इसके लिए एनिमल मूवी फ़ेम तृप्ति डिमरी को कास्ट करने का फ़ैसला किया । और अब मेकर्स ने भी भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी की एंट्री को ऑफ़िशियल कर दिया है ।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 3 दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।