अमिताभ बच्चन एक बार फ़िर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं । अमिताभ ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी । अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है । जो लोग मेरे आसपास रहते हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें ।”

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ के अलावा बच्चन परिवार में कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं है लेकिन फ़िर भी सभी को एतिहात बरतने की सलाह दी गई है । बता दें कि अमिताभ इससे पहले भी कोरोना संक्रमित हुए थे । साल 2020 में जब बिग बी पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था । हालांकि, उस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार के कुछ लोग भी कोरोना की वजह से संक्रमित हो गए थे । वहीं, साल 2022 की शुरुआत में ही बिग बी के घर का एक स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इन दिनों अमिताभ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके अलावा अमिताभ की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस फ़िल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अहम भूमिका में नजर आएंगे ।