बैक-टू-बैक कई बड़े बजट की फ़िल्मों के फ़्लॉप होने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री सकते में आ गई है । इसलिए अब फ़िल्ममेकर्स अपनी रणनीतियों पर फ़िर से विचार करने पर मजबूर हो गए हैं । जहां एक तरफ़ कलाकारों को उनकी फ़ीस कम करने के लिए कहा जा रहा है वहीं मेकर्स कमजोर स्क्रिप्ट को सीधे तौर पर नकार रहे हैं । इसके अलावा थिएटर में फ़िल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद कुछ फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का रुख कर रही हैं । ऐसी ही एक फ़िल्म है गोविंदा नाम मेरा जिसमें विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं । शशांक खेतान के निर्देशन में बनी गोविंदा नाम मेरा थिएटर की बजाए अब डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।

SCOOP: बैक-टू-बैक फ़्लॉप होती फ़िल्मों को देख विकी कौशल स्टारर गोविंदा नाम मेरा डायरेक्ट डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज ; करण जौहर ने नो प्रॉफिट नो लॉस के साथ 62 करोड़ रु में लॉक की डील

विकी कौशल की गोविंदा नाम मेरा

मेकर्स ने अपनी फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा को डिज्नी + हॉटस्टार को 62 करोड़ रु में बेच दिया है । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, , “यह एक कॉमिक एंटरटेनर है, लेकिन आज के समय को देखते हुए थिएटर में रिलीज होने लायक नहीं है । इसलिए, निर्माताओं ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, मेकर्स ने गोविंदा नाम मेरा के डिजिटल अधिकार स्टार नेटवर्क को 62 करोड़ रुपये में बेचे दिए हैं । “फ़िल्म के डिजीटल अधिकारों को जहां 42 करोड़ रु में बेचा है वहीं सेटेलाइट्स राइट्स 20 करोड़ रु में बेचे गए हैं । गोविंदा नाम मेरा के लिए धर्मा प्रोडक्शंस की शुरुआती बाजार उम्मीद 80 करोड़ रुपये थी, लेकिन खरीदार इतना बड़ा खर्च करने के लिए उत्सुक नहीं थे । फ़ाइनल फ़िर 62 करोड़ रु के साथ डील लॉक हुई ।” दिलचस्प बात ये है कि गोविंदा नाम मेरा से धर्मा प्रोडक्शन की कोई कमाई नहीं होगी ।

अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया, “फिल्म का बजट प्राप्त राजस्व के बराबर है । टीम अब नो प्रॉफिट नो लॉस जोन में है, जो आज की दुनिया में नुकसान उठाने से बेहतर है ।” गोविंदा नाम मेरा नवंबर में डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।